TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: श्वेता शर्मा ने ब्रा और बेज पैंट में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीनें

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) का अंदाज ऐसा है कि उनकी हर अदा पर लोग दीवाने हो जाते हैं। उनकी सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अगर आप उनके प्रशंसक नहीं भी हैं तो भी कहीं उनकी पिक्स देखने को मिल जाए तो आंखे गड़ा कर लोग उन्हें देखते ही रह […]

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) का अंदाज ऐसा है कि उनकी हर अदा पर लोग दीवाने हो जाते हैं। उनकी सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अगर आप उनके प्रशंसक नहीं भी हैं तो भी कहीं उनकी पिक्स देखने को मिल जाए तो आंखे गड़ा कर लोग उन्हें देखते ही रह जाएंगे। उनके हुस्न के चकाचौंध से बच पाना जरा मुश्किल है। अदाकार अक्सर अपनी हॉट पिक्स से समां बांधे रखती हैं। उनके इंस्टा अकाउंट पर भी चाहने वालों की निगाहें टिकी रहती हैं,सच बात तो ये हैं कि श्वेता उन्हें कभी निराश भी नहीं करती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ बेहद सिजलिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं, रिवीलिंग ब्रा और बेज पैंट में श्वेता शर्मा अपने हुस्न से कहर ढा रही हैं। इतना ही नहीं ब्रा-पैंट के साथ श्वेता ने लाइट मेकअप का टच दिया है। इसके अलावा गले में पतला सा लेयर्ड नेकपीस पहना हुआ है, जो एक्ट्रेस के लुक को दो गुना आकर्षक बना रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अदाकारा कैप्शन में लिख रही हैं, 'अपने माइंड पर रुल करो, वरना ये तुम पर रुल करेगा'। बता दें कि फैंस भी उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं, और कमेंट में 'स्टनिंग', 'वाओ', 'सेक्सी', 'लुकिंग सो हॉट' लिखकर भेज रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि 'गजब करहैया' वाली श्वेता शर्मा ने सच में गजब ही कर रखा है। उनकी इन बोल्ड पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर सच में तहलका मचा दिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.