Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

OMG: हिन्दी वर्जन में ‘बाहुबली 2’ ने कि इतने सौ करोड़ की कमाई

मुंबई (14 मई): एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ रिलजी के बाद से ही रिकाॅर्ड तोड़ रही है। तमिल और तेलुगू वर्जन में तो धूम मचाने वाली इस फिल्म ने बॉलिवुड में भी सफलता का झंडा गाड़ दिया है। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 9.50 करोड़ की कमाई कर कुल 395 […]

रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छा रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है जो कि उनकी इन फोटोज से साफ झलक रहा हैं।

मुंबई (14 मई): एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ रिलजी के बाद से ही रिकाॅर्ड तोड़ रही है। तमिल और तेलुगू वर्जन में तो धूम मचाने वाली इस फिल्म ने बॉलिवुड में भी सफलता का झंडा गाड़ दिया है। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 9.50 करोड़ की कमाई कर कुल 395 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा छू लिया है, जो अपने आपमें एक रिकॉर्ड है। इसी के साथ फिल्म ने सुपरहिट ‘दंगल’ का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है, जिसने तीसरे शुक्रवार को अब तक की सबसे अधिक कमाई 6.50 करोड़ का आंकड़ा तय किया था, अब जिससे कहीं ऊपर पहुंच चुकी है ‘बाहुबली 2’। फिल्म दुनिया भर में खूब प्रशंसा के साथ-साथ पैसे भी बटोर रही है। इस फिल्म के टाइटल रोल में प्रभास हैं। फिल्म ने हिन्दी भाषा में पहले सप्ताह 245 करोड़, दूसरे सप्ताह में 141 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने अब तक की सबसे कमाऊ बॉलिवुड फिल्मों ‘3 इडियट्स’, ‘धूम 3’, ‘पीके’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘दंगल’ के रीकॉर्ड भी तोड़ चुकी है।

First published on: May 14, 2017 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.