Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

OMG: जस्टिन बीबर की 90 मिनट की परफॉर्मेंस पर खर्च हुए इतने करोड़

मुंबई ( 11 मई ): ग्रैमी अवॉर्ड विजेता इंटरनैशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर ने बुधवार रात मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म किया तो उनके हर एक फैन ने चीयर किया। उनके शो को देखने के लिए कई सिनेमाई सिलेब्रिटीज़ भी पहुंचीं। कनाडाई सिंगर 23 वर्षीय जस्टिन बीबर का जादू भारत में बाहुबली के बाद […]

मुंबई ( 11 मई ): ग्रैमी अवॉर्ड विजेता इंटरनैशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर ने बुधवार रात मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म किया तो उनके हर एक फैन ने चीयर किया। उनके शो को देखने के लिए कई सिनेमाई सिलेब्रिटीज़ भी पहुंचीं। कनाडाई सिंगर 23 वर्षीय जस्टिन बीबर का जादू भारत में बाहुबली के बाद दूसरा फीवर साबित हुआ। लाइव परफॉर्मेंस में उनके प्रशंसक झूम उठे। उनका पहला गीत था ‘द फीलिंग’। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन के 90 मिनट के शो पर करीब 100 करोड़ रुपये खर्च हुए। सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ खर्च किए गए हैं, जबकि बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपये खर्च हुए। बुधवार रात 2 बजे चार्टर्ड विमान से अपनी मां पैट्रिशिया मैलेट के साथ मुंबई पहुंचे जस्टिन गुरुवार-शुक्रवार को दिल्ली, आगरा व जयपुर जाएंगे। मुंबई में हुआ जस्टिन का यह कंसर्ट अब तक का सबसे बड़ा और महंगा कंसर्ट माना जा रहा है। इसमें करीब 45 हजार दर्शक जुटे। इसका सबसे महंगा टिकट 76 हजार रुपये में बिका। भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे गए। व्यंजन राजस्थान से आए शाही खानसामों ने बनाए। खाना परोसने के लिए खासतौर से सोने-चांदी की प्लेटें बनाई गई थीं, जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम हिंदी में उकेरे गए हैं। बीबर के कंसर्ट में बालीवुड के सितारे अपने परिवार के साथ दिखाई दिए। अरबाज खान जहां पत्नी मलाइका व बेटे के साथ दिखे तो श्रीदेवी भी पति बोनी कपूर व बेटी के साथ पहुंची। सिने सितारों में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, रेमो डिसूजा, रोहित रॉय, अनु मलिक व अरमान मलिक भी डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे।

First published on: May 11, 2017 08:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.