---विज्ञापन---

सीरियल ‘नामकरण’ के नील और अवनि को रियल लाइफ में हुआ प्यार, शुरू हुआ दोनों का अफेयर !

अक्सर देखा जाता है कि एक शो पर काम करने वाले दो स्टार्स को आपस में प्यार हो जाता है । हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है सीरियल नामकरण के स्टार्स के साथ । जी हां, नामकरण के लीड स्टार्स नील और अवनि यानि जैन इमाम और अदिति राठौर को एक दूसरे से […]


अक्सर देखा जाता है कि एक शो पर काम करने वाले दो स्टार्स को आपस में प्यार हो जाता है । हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है सीरियल नामकरण के स्टार्स के साथ । जी हां, नामकरण के लीड स्टार्स नील और अवनि यानि जैन इमाम और अदिति राठौर को एक दूसरे से प्यार हो गया है । जी हां, नील के दिल में अब अवनि के लिए कुछ कुछ होता है । हाल ही में नील ने तो यहां तक कह दिया है कि वो अवनि यानि अदिति से शादी करना चाहते हैं ।

बताया जा रहा है कि इऩ दिनों इन दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ ज्यादा ही नजजीकिय़ां बढ़ रही हैं । दोनों को अक्सर साथ में देखा जा रहा है । हाल ही में एक इंटरव्यू में जैन इमान ने कहा कि, अदिति बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं । उनके काम से मैं काफी इंप्रेस हूं । जब हम रिहर्सल करते हैं, वो तब भी अच्छे से अपने लाइन्स बोलती हैं । मौका मिलते ही मैं उनसे शादी कर लूंगा ।

अब इससे तो साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच ये कैसा इश्क है । बता दें कि पिछले दिनों ही अदिति का भी उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड से ब्रेकअप हुआ है । देखते हैं कि क्या इस टीवी शो से टीवी की दुनिया को एक नया कपल मिलता है या नहीं । 

First published on: Apr 27, 2018 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.