---विज्ञापन---

MC Stan: एमसी स्टैन को मिली जान से मारने की धमकी, बजरंग दल ने रैपर के साथ किया ऐसा काम

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर रैपर एमसी स्टैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रैपर का शुक्रवार को इंदौर में होने वाला शो कैन्सल कर दिया गया। बता दें कि यह एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था जिसमें एमसी स्टैन लाइव परफार्म करने वाले थे। अब इस खबर से […]

mc stan live show cancelled in indore by bajrang dal
mc stan live show cancelled in indore by bajrang dal

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर रैपर एमसी स्टैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रैपर का शुक्रवार को इंदौर में होने वाला शो कैन्सल कर दिया गया। बता दें कि यह एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था जिसमें एमसी स्टैन लाइव परफार्म करने वाले थे। अब इस खबर से रैपर के फैंस में काफी आक्रोश है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

लगातार कर रहे हैं शोज और इवेंट (MC Stan)

एमसी स्टैन ने जब से बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम की है तब से ही वे काफी पॉपुलर हो गए हैं। हालांकि शो में जाने से पहले ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी लेकिन अब यह दोगुनी तेजी से बढ़ गई है। शो से निकलने के बाद से ही रैपर के पास बहुत काम आ गया है। आए दिन वे किसी न किसी जगह इवेंट या इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक रैपर के न जाने कितने शोज और इवेंट लाइन में लगे हुए हैं।

बजरंग दल ने दी धमकी (Bajrang Dal)

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने हैदराबाद में शो किया था जिसके बाद शुक्रवार को इंदौर में उनका शो होना था लेकि उनका लाइव कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया। आरोप है कि बजरंग दल ने रैपर की पिटाई करने की धमकी दी थी जिसके बाद ही सुरक्षा कारणों से उनका शो कैंसल किया गया। दरअसल, एमसी स्टैन पर आरोप है कि वह अपने गानों में खुलेआम गाली-गलौज करते हैं। इसको लेकर बजरंग दल ने काफी नाराजगी जताई थी।

इन शहरों में होने वाला है शो (MC Stan Show)

अब रैपर का पांच और शहरों में कॉन्सर्ट होने वाला है। इंदौर के बाद उनका अगला कॉन्सर्ट नागपुर में है। यह शो 18 मार्च को होगा। इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 को जयपुर, 06 कोलकाता और 07 को पुणे में कॉन्सर्ट करेंगे।

First published on: Mar 18, 2023 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.