कयामत से कयामत तक के 30 साल, जूही को फिल्म के सेट पर किसी ने किया था प्रपोज !

फिल्म कयामत से कयामत तक के 30 साल पूरे हो गए है। 1988 में 30 अप्रैल के दिन ही कयामत से कयामत तक रिलीज हुई थी। 90 के दशक में जूही जावला का गजब जलवा था। उनपर करोड़ों नौजवान फिदा थे।  जूही चावला ने डर, कयामत से कयामत तक, हम हैं राही प्यार के और यस बॉस जैसी फिल्में की। जूही चावला को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। 

उस दौर में जूही के लाखों दीवाने थे और उनमे से एक दीवाने इमरान खान भी थे।  इमरान खान को था मामूजान आमिर की हीरोइन से प्यार। फिल्म कयामत से कयामत की शूटिंग के दौरान जूही चावला पर लट्टू हो गए थे अपने नन्हें इमरान। इमरान को लगने लगा कि काश मामा की जगह मैं होता फिल्म का हीरो। कयामत से कयामत तक में आमिर खान के बचपन का रोल इमरान को ही मिला थाऔर उस फिल्म हीरोइन को देखते ही लिटिल इमरान के लिटिल दिल में बस गई जूही चावल।

 इमरान ने तो जूही चावला को प्रपोज भी कर दिया था। एक इंटरव्यू में इमरान कुछ यू कियां अपने बचपन के प्यार का खुलासा। इमरान ने कहा था, 'मैं जब बड़ा हो रहा था तब जूही चावला पर मेरा बुरी तरह से क्रश था। फिल्म कयामत से कयामत तक में वो मुझे बहुत अच्छी लगी और मैंने तो उन्हें प्रपोज भी कर दिया था। दिलचस्प बात तो यह है कि तब इमरान करीब चार साल के थे । इमरान जूही को इतना पसंद करते थे कि एक बार फिल्मकयामत से कयामत तक’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने जूही को एक रिंग भी दे दी और उनसे कह दिया था कि  वह उन्हें बहुत पसंद करते है और उनसे शादी करना चाहते हैं, जूही इमरान के प्यार को देखकर पिघल गई और उनसे वो रिंग भी ले ली। ।

- विज्ञापन -

Don't miss

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

Rakhi Adil Dispute: रितेश ने मारी राखी-आदिल के झगड़े में एंट्री, बोले- ‘मुझे 3 महीने पहले ही…

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा तेजी से तूल पकड़ रहा है। एक तरफ जोड़ा एक-दूजे पर बड़े-बड़े आरोप लगा...

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये 5 बेस्ट गैजेट्स

Valentines Day 2023: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और कहा जाता है कि ये महीना प्रेमियों के लिए खास होता है। क्योंकि...
Exit mobile version