TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Avantika Malik Post: इमरान खान की पत्नी के इस पोस्ट ने मचा दिया बवाल, जल्द कर सकती हैं ये काम

Avantika Malik Post: एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिका का नाम इस समय चर्चा में है। वजह है दोनों के तलाक की चर्चाएं बहुत तेज हैं। खबरें आ रही हैं दोनों ही काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। इस बात को लेकर अफवाहें उड़ ही रहीं थी कि अब पत्नी अवंतिका मलिक […]

Imran Khan wife Avantika Malik Post on divorce
Avantika Malik Post: एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिका का नाम इस समय चर्चा में है। वजह है दोनों के तलाक की चर्चाएं बहुत तेज हैं। खबरें आ रही हैं दोनों ही काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। इस बात को लेकर अफवाहें उड़ ही रहीं थी कि अब पत्नी अवंतिका मलिक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सबको हैरान कर दिया है। आइए जानते हैं ऐसा क्या खास है इस पोस्ट में।

अवंतिका के सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाया कोहराम (Avantika Malik Post)

खबरें आ रही हैं कि यह कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है लेकिन पत्नी अवंतिका के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने इसकी तरफ इशारा जरूर किया है। अवंतिका की सोशल मीडिया पोस्ट ने कपल के तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। दरअसल इमरान की वाइफ ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद हर तरफ हलचल मच गई है और लोगों को यकीन हो गया है कि कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है। अब देखना यह है कि आखिर इस बार में कोई दम है भी या यह सिर्फ अफवाह मात्र है।

अफेयर्स को लेकर हो रही है चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका का यह पोस्ट इमरान खान और एक्ट्रेस लेखा के वाशिंगटन में मुलाकात के ठीक एक महीने बाद आया है। दोनों को फरवरी में लेखा के साथ मुंबई में स्पॉट भी किया गया था। जिसके बाद से ही अफवाहों के बाजार गर्म चल रहे हैं। अब अवतिंका का पोस्ट सबकी अफवाहों को यकीन में बदलने का काम कर रहा है।बताते चलें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने 10 जनवरी 2011 में सात फेरे लिए थे और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने इमारा मलिक खान है।

लंबे समय से हैं फिल्मों से दूर

बात करें इमरान खान की तो वह लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं। इंडस्ट्री से ताल्लुकात होने के बावजूद उन्हें बेहद की कम फिल्मों में देखा गया। अपने माम आमिर खान की तरह उन्हें वह उपलब्धि नहीं मिली।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.