TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘गोल्ड’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, ईद पर खिलाड़ी कुमार ने दिखाई देशभक्ति

खिलाड़ी कुमार अक्षय खेल पर एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म गोल्ड अगस्त महीने में रिलीज होने वाली है। अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  इस पोस्टर में अक्षय कुमार शानदार लग रहे हैं और उनके हाथ में तिरंगा देख आप समझ ही जाएंगे कि फिल्म […]

खिलाड़ी कुमार अक्षय खेल पर एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म गोल्ड अगस्त महीने में रिलीज होने वाली है। अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  इस पोस्टर में अक्षय कुमार शानदार लग रहे हैं और उनके हाथ में तिरंगा देख आप समझ ही जाएंगे कि फिल्म 15 अगस्त पर पूरा माहौल बनाएगी। हाल ही में फिल्म ‘गोल्ड’ का टीजर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्वटर अकाउंट पर शेयर किया है।  टीजर में धमाकेदार डायलॉग्स भी हैं। जैसे- राष्ट्रगान के लिए खड़े हो, इसके बाद दूसरा संदेश कहता है- इससे आपको क्या लगता है, 200 साल तक हम अंग्रेजी राष्ट्रगान के लिए खड़े होते रहे हैं, जबतक कि एक अकेले आदमी के ख्वाब ने अंग्रेजो को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए मजबूर कर दिया। आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। 

https://youtu.be/KEAARjI-G-E


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.