TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Chhavi Mittal: छवि मित्तल ने लोगों को दिखाया आईना, ट्रोलर्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस

Chhavi Mittal: एक्ट्रेस छवि मित्तल इस वक्त चर्चा में हैं। दरअसल कुछ दिन पहले छवि मित्तल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के थम्बनेल में उन्होंने अपने बेटे को किस करते हुए फोटो अपलोड की थी। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें उनकी फोटो के लिए ट्रोल करना […]

Chhavi Mittal Costocondritis
Chhavi Mittal: एक्ट्रेस छवि मित्तल इस वक्त चर्चा में हैं। दरअसल कुछ दिन पहले छवि मित्तल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के थम्बनेल में उन्होंने अपने बेटे को किस करते हुए फोटो अपलोड की थी। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें उनकी फोटो के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल इस फोटो में वह अपने बेटे को लिप किस कर रही हैं। छवि ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए डालते हैं एक नजर-

लोगों को पसंद नहीं आई उनकी फोटो (Chhavi Mittal)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस छवि मित्तल की फोटो पर लोग उंगली उठा रहे हैं। छवि ने करीब 12 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके थंबनेल में वो अपने बेटे को किस करती नजर आई। अपने बेटे को इस तरह से किस करना लोगों को हजम नहीं हुआ। लोगों उन्होंने एक्ट्रेस को ताना मारना शुरू कर दिया। इसके बाद अब छवि ने करारा जवाब देते हुए पोस्ट शेयर किया है।

छवि ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फोटो शेयर की है। पहली इमेज एक यूजर के कॉमेंट की है, जिसने लिखा है कि वो थंबनेल इमेज को डिसलाइक करता है।

पोस्ट शेयर करके लिखी यह बात (Chhavi Mittal replied for lip kiss photo)

इसके बाद फिर उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लोगों ने उन्हें तंज कसा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने सात फोटो शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस अपने बच्चों पर प्यार लुटा रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'अकल्पनीय है कि एक मां अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है, इस पर कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती है। इस ट्रोल के कॉमेंट पर मेरे सपोर्ट में जो कॉमेंट्स आए, वो सिर्फ मेरे सपोर्ट में नहीं हैं, वो इंसानियत के सपोर्ट में हैं। प्यार। ढेर सारा प्यार। अपने दोनों बच्चों को उनके मुंह पर Kiss करते हुए मेरी कुछ और फोटोज शेयर कर रही हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि उनके लिए अपने प्यार की सीमाएं कैसे तय करूं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.