Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

International Women’s Day: बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ यूं मनाया इंटरनेशनल विमेंस डे, किया स्पेशल पोस्ट

International Women’s Day: आज 8 मार्च को लोग होली मनाने के साथ ही साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का भी जश्न मना रहे हैं। जी हां जहां एक तरफ भारत समेत कई देशों में लोग होली खेल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पूरी दुनिया महिला दिवस के जश्न में डूबी हुई है। हर साल 8 […]

International Women's Day Theme 2023: इस साल महिला दिवस इस थीम और रंग के साथ मनाया जाएगा, जानें इसका इतिहास और महत्व
International Women's Day Theme 2023: इस साल महिला दिवस इस थीम और रंग के साथ मनाया जाएगा, जानें इसका इतिहास और महत्व

International Women’s Day: आज 8 मार्च को लोग होली मनाने के साथ ही साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का भी जश्न मना रहे हैं। जी हां जहां एक तरफ भारत समेत कई देशों में लोग होली खेल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पूरी दुनिया महिला दिवस के जश्न में डूबी हुई है। हर साल 8 मार्च को पूरी दुनिया में इसका सेलिब्रेशन किया जाता है।

बड़े से बड़ा सेलेब भी आगे आकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) की विशेज देता दिखाई दे जाता है। दुनिया भर से लोग खासकर इस दिन महिलाओं को लेकर बात करते हुए दिखाई देते हैं। बता दें कि यह दिन औरतों के योगदान और उनके महत्व को दर्शाने के लिए मनाया जाता है। आज इस खास मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के वो स्टार्स जिन्होंने आज होली के साथ ही साथ इस खास डे को भी सेलिब्रेट किया।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें वह अपने एब्स दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने साथ में एक लम्बा मैसेज भी औरतो को डेडिकेट किया है।

एक्ट्रेस काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर विमेंस डे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- पृथ्वी तब खुश रहती है जब महिला मुस्कुराती है। उन्होंने एक स्पेशल वीडियो महिलाओं के लिए पोस्ट किया है।

इस लिस्ट में बेबो भला कैसे पीछे रह सकती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है- फिर भी हर दिन महिला दिवस है, हैप्पी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस।

kareena

लिस्ट में सारा अली खान भी शामिल हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-महिला दिवस की शुभकामनाएं, मैं बस इतना चाहती हूं कि आप जैसी महिला हैं, उसका एक कोटा हो।

बॉलीवुड की दबंग स्टार कंगना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ेंः अपने भांजे-भांजी पर फूटा एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी का गुस्सा, इंटरव्यू में कह डाली इतनी बड़ी बात

बता दें इस लिस्ट में सिर्फ लड़कियों ने ही नहीं बल्कि लड़को ने भी अपनी प्रेजेंस दिखाई है। एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपने अंदाज में महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है।

एक्टर जैकी श्रॉफ ने भी अपनी मां, बीवी और बेटी के साथ की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इसमें उन्होंने बड़े ही इमोश्नल अंदाज में विमेन्स डे की बधाई दी है।

First published on: Mar 08, 2023 11:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.