TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Birthday Spl – क्या प्रियंका ने शाहिद कपूर के साथ बेवफाई की थी !

“ शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के खुश हैं। बेटी मीशा ने इन दोनों के रिश्ते को और मजबूत कर दिया है और अब जल्द ही शाहिद दूसरे बच्चे के पापा बनने वाला है। शाहिद ने अपने मम्मी पापा की पसंद से अरैंज मैरिज की और अब वो अपनी फैमिली लाइफ में काफी खुश हैं। […]

"

शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के खुश हैं। बेटी मीशा ने इन दोनों के रिश्ते को और मजबूत कर दिया है और अब जल्द ही शाहिद दूसरे बच्चे के पापा बनने वाला है। शाहिद ने अपने मम्मी पापा की पसंद से अरैंज मैरिज की और अब वो अपनी फैमिली लाइफ में काफी खुश हैं। शाहिद ने भले ही अरेंज मैरिज लेकिन बॉलीवुड में उनकी कई प्रेम कहानियां यादगार है। करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी टॉप एक्ट्रेसेस कभी शाहिद के प्यार में थी । करीना और प्रियंका दोनों ही हीरोइनों ने शाहिद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। ऐसे में शाहिद ने फैसला कर लिया था कि वो आगे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं पड़ेंगे और ना ही उनसे शादी करेंगे। शाहिद ने जो कहा वो किया भी । साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की। 

कुछ दिन पहले शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ एक चैट शो में शामिल हुए थे। उन्होंने शो में ये कहा था कि उनके साथ उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने बेवफाई की थी। शाहिद ने शो में ये भी बताया कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे । आपको बता दे कि शाहिद ने बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को डेट किया था। उनका इशारा साफ तौर पर करीना और प्रियंका की ओर था। दोनों के साथ शाहिद का ब्रेकअप हो गया । शाहिद की बातों पर गौर करें तो उन्होंने कहा था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी।  साल 2010 में शाहिद कपूर की प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्ती हो गई थी। 

फिल्म कमीने के सेट पर इनके बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ। शाहिद ने पब्लिकली मान लिया था कि वो प्रियंका को डेट कर रहे हैं। साल 2011 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में भी शाहिद और प्रियंका के अफेयर की बहुत चर्चा हुई थी । शाहिद और प्रियंका करीब 2 साल तक लिव इन में भी रहे। प्रियंका के घऱ जब साल 2011 में आईटी की रेड पड़ी थी तब उनके घर में शाहिद कपूर भी मौजूद थे। शाहिद और प्रियंका ने अपने रिश्ते में आगे बढ़ ही रहे थे कि उसी दौरान प्रियंका ने एक सुपर स्टार के साथ फिल्म साइन की और फिर शाहिद प्रियंका की लव स्टोरी खत्म हो गई।

"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.