---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने दिया सौंदर्या शर्मा को धक्का! घरवालों में छिड़ी नई जंग

igg Boss 16 Promo: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ में आए दिन बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं अंकित गुप्ता टास्क जीतकर नए राजा बन गए हैं। साथ ही बिग बॉस ने उनके हाथों में अगले कप्तान की किस्मत दे दी है। इसी को लेकर घर में नया टास्क होने वाला है, जिसमें सभी […]

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने दिया सौंदर्या शर्मा को धक्का! घरवालों में छिड़ी नई जंग
Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने दिया सौंदर्या शर्मा को धक्का! घरवालों में छिड़ी नई जंग

igg Boss 16 Promo: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ में आए दिन बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं अंकित गुप्ता टास्क जीतकर नए राजा बन गए हैं। साथ ही बिग बॉस ने उनके हाथों में अगले कप्तान की किस्मत दे दी है। इसी को लेकर घर में नया टास्क होने वाला है, जिसमें सभी प्रतियोगी कप्तानी की रेस में आगे निकलने के लिए एक-दूसरे से पंगे लेते नजर आने वाले हैं।

कप्तानी पाने के लिए भिड़े प्रतियोगी

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की तरफ से कप्तान की दावेदारी के लिए चुने गए सदस्य यानी कि टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, सौन्दर्या शर्मा और सुंबुल तौकीर खान जेलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं बाकी सदस्य यानी कि निमृत कौर आहलुवालिया, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, साजिद खान, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम कैदी बने हुए हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 के फिनाले से पहले चमकी प्रियंका चौधरी-अर्चना गौतम की किस्मत, इस शो का मिला ऑफर

जमकर मचा बवाल

प्रोमो में बिग बॉस को कहते सुना जा रहा है कि अगर 6 में से 3 कैदी भी जेल तोड़कर भागने में कामयाब हो जाते हैं तो, पांचों जेलरों के हाथ से कप्तानी की दावेदारी चली जाएगी और कैदियों में से कोई एक अगला राजा या रानी बनेगा। ये सुनते ही सभी सदस्य एक्टिव हो जाते हैं और अगला कप्तान बनने के लिए पूरी जान लगा देते हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: अंकित गुप्ता बने घर के नए कप्तान, नए टास्क में प्रियंका ने काटा बवाल

Shiv Thakare ने दिया Soundarya Sharma को धक्का

प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि जेलर बनी सौंदर्या शर्मा के पास से चाबी चुराने के लिए कैदी धक्का-मुक्की करने लगते हैं। इसी बीच सौंदर्या ये आरोप लगाती हैं कि शिव ठाकरे ने उन्हें धक्का दिया है। हालांकि, शिव ठाकरे इस बात से पूरी तरह इनकार कर देते हैं। इन आरोपों पर ‘राजा’ अंकित गुप्ता क्या फैसला लेंगे ये तो आने वाले एपिसोड से ही पता चल पाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 07:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.