--- विज्ञापन ---

Beast Hindi Trailer Out: वरुण धवन ने लॉन्च किया फिल्म ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर, थलापति विजय का एक्शन देख बढ़ा फैंस का क्रेज

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ की फिल्मों (South Films) का क्रेज हिंदी सिनेमा में भी देखने को मिल रहा है। साउथ की फिल्मों को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है जो हिंदी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। वहीं साउथ के बड़े सितारों में थलापति विजय का नाम काफी फेमस है जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं थलापति विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई और अब एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आईं है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद ही खुश  नजर आ रहे है। दरअसल, थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म बीस्ट का हिंदी ट्रेलर आउट (Beast Hindi Trailer Out)  हो गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा हैं।

फिल्म ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे बॉलीवुड स्टार ‘वरुण धवन’ (Varun Dhawan) ने लॉन्च किया है। फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला देखने को मिलेगा।  इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, एक्टर थलापति विजय का दमदार लुक नजर आ रहा है और वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।  इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान इतना बढ़ा दिया है कि लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं।  फिल्म ‘बीस्ट’ की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक की गई एक घटना के इर्द गिर्द घूमती है जिसे ट्रेलर में देखा जा सकता हैं।

ट्रेलर की शुरूआत एक मॉल से होती है जिसमें डकैती हो जाती है जिसके बाद जांच शुरू होती है। इस ट्रेलर में थलापति विजय का लुक उनकी हर फिल्म की तरह ही अलग है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो बीस्ट में थलपति विजयवीरा राघवन नामक एक एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म नेल्सन की पिछली फिल्मों से अलग एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी। इसमें तीन गाने होंगे, जिनमें से दो गाने अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म थलापति विजय के साथ-साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी।

आपको बता दें, इस बेहतरीन फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट  ‘नेल्सन दिलीप कुमार’ (Nelson Dilipkumar) ने डायरेक्ट किया हैं। बीस्ट एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे सन पिक्चर्स ने निर्मित किया है। फिल्म में थलपति विजय, पूजा हेगड़े और सेल्वाराघवन अहम रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों (Beast Release Date) में रिलीज होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version