Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी के बाद अपनी फिल्मों में जुटी अनुष्का, ‘सुई धागा’ की तैयारी करती आईं नजर, देखिए

पिछले साल ही विराट कोहली के साथ शादी के बंधन मे बंध चुकी अनुष्का शर्मा अब अपने काम पर लग चुकी हैं । शादी के बाद दिल्ली औऱ मुंबई में रिपेसप्शन, फिर उसके बाद विराट के साथ साउथ अफ्रीका में हनीमून और अब आखिरकार अनुष्का अपने काम पर जुट गईं हैं । पिछले दिनों से […]

पिछले साल ही विराट कोहली के साथ शादी के बंधन मे बंध चुकी अनुष्का शर्मा अब अपने काम पर लग चुकी हैं । शादी के बाद दिल्ली औऱ मुंबई में रिपेसप्शन, फिर उसके बाद विराट के साथ साउथ अफ्रीका में हनीमून और अब आखिरकार अनुष्का अपने काम पर जुट गईं हैं । पिछले दिनों से अनुष्का शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही हैं । इसके साथ ही अनुष्का अपनी एक औऱ फिल्म सुई धागा में लग गई है । जी हां, अनुष्का ने अपनी एक औऱ फिल्म सुई धागा पर काम करना शुरू कर दिया है ।

फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं । इन दिनों अनुष्का कढ़ाई-बुनाई सीख रही हैं । हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है । पिक्चर में अनुष्का सुई से कुछ बुनती हुई दिख रही हैं । पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ''कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी – सुई धागा''।

इस फिल्म में पहली बार अनुष्का औऱ वरुण काम कर रहे हैं । फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं । यशराज के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी । 

First published on: Jan 29, 2018 06:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.