TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दोस्त की शादी में आलिया की खूबसूरती का जलवा, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में इस वक्त आलिया भट्ट के चर्चे खूब हो रहे हैं । आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है । आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है । आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र को लेकर व्यस्त हैं । हाल ही में आलिया अपनी खास दोस्त कृपा […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।

बॉलीवुड में इस वक्त आलिया भट्ट के चर्चे खूब हो रहे हैं । आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है । आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है । आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र को लेकर व्यस्त हैं ।

हाल ही में आलिया अपनी खास दोस्त कृपा मेहता की हल्दी सेरेमनी को अटेंड करने के लिए पहुंची । आलिया हल्दी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए राजस्थान के जोधपुर में पहुंची ।

आलिया यहां देसी अंदाज में पहुंची । आलिया जैसे ही पार्टी में गईं तो सभी नजरें उन्हीं पर आकर टिक गईं । आलिया का ये अवतार देखते ही बन रहा था ।

येल्लो कलर के आउटफिट में आलिया बला की खुबसूरत लग रहीं थी । इस आउटफिट के साथ आलिया ने लाइट मेकअप कर रखा था ।

साथ ही खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे । आलिया यहां देसी अंदाज में नजर आईं ।

यहां दुल्न से ज्यादा लोग आलिया को देख रहे हैं । हल्दी सेरेमनी में आलिया ने जमकर डांस किया । बता दें कि कृपा मेहता आलिया की कॉलेज फ्रैंड हैं ।

आलिया ने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त की हल्दी फंक्शन को अटेंड किया है । आलिया जल्द ही ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी ।

फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इसके अलावा आलिया की राजी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है । 
 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.