Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दोस्त की शादी में आलिया की खूबसूरती का जलवा, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में इस वक्त आलिया भट्ट के चर्चे खूब हो रहे हैं । आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है । आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है । आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र को लेकर व्यस्त हैं । हाल ही में आलिया अपनी खास दोस्त कृपा […]

बॉलीवुड में इस वक्त आलिया भट्ट के चर्चे खूब हो रहे हैं । आलिया की खूबसूरती और उनकी क्यूटनेस का दीवाना कौन नहीं है । आलिया भट्ट का जलवा हर तरफ बरकरार है । आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र को लेकर व्यस्त हैं ।

हाल ही में आलिया अपनी खास दोस्त कृपा मेहता की हल्दी सेरेमनी को अटेंड करने के लिए पहुंची । आलिया हल्दी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए राजस्थान के जोधपुर में पहुंची ।

आलिया यहां देसी अंदाज में पहुंची । आलिया जैसे ही पार्टी में गईं तो सभी नजरें उन्हीं पर आकर टिक गईं । आलिया का ये अवतार देखते ही बन रहा था ।

येल्लो कलर के आउटफिट में आलिया बला की खुबसूरत लग रहीं थी । इस आउटफिट के साथ आलिया ने लाइट मेकअप कर रखा था ।

साथ ही खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे । आलिया यहां देसी अंदाज में नजर आईं ।

यहां दुल्न से ज्यादा लोग आलिया को देख रहे हैं । हल्दी सेरेमनी में आलिया ने जमकर डांस किया । बता दें कि कृपा मेहता आलिया की कॉलेज फ्रैंड हैं ।

आलिया ने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त की हल्दी फंक्शन को अटेंड किया है । आलिया जल्द ही ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी ।

फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इसके अलावा आलिया की राजी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है । 
 

First published on: Jan 22, 2018 07:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.