---विज्ञापन---

जॉन अब्राहम बनाने जा रहे हैं गरम मसाला 2, अक्षय कुमार ने भी भर दी हामी

अक्षय़ कुमार और जॉन अब्राहम के बीच 15 अगस्त को  बॉक्स ऑफिस  क्लैश को लेकर माहौल गर्म है। अक्षय की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म एक साथ रिलीज हो रही है। अक्षय और जॉन के बीच अच्छी दोस्ती रही है लेकिन कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टक्कर की वजह से […]

अक्षय़ कुमार और जॉन अब्राहम के बीच 15 अगस्त को  बॉक्स ऑफिस 

क्लैश को लेकर माहौल गर्म है। अक्षय की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म एक साथ रिलीज हो रही है। अक्षय और जॉन के बीच अच्छी दोस्ती रही है लेकिन कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टक्कर की वजह से अक्षय और जॉन के रिश्ते बिगड़ गए हैं लेकिन इसी दौरान इन दोनों की एक पुरानी फिल्म के रीमेक की चर्चा हो रही है। 

13 साल पहले रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘गरम मसाला’ तो आपको याद ही होगी । अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘गरम मसाला’ ने तब बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया था और अब जॉन और अक्षय इसी सफलता को दोहराने के मूड में हैं।  

जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो गरम मसाला 2 बनाना चाहते हैं। 

 ‘गरम मसाला 2’ को लेकर जॉन ने कहा है,  ”मैं सचमुच खूब कॉमेडी करना चाहता हूं। मुझे लोगों को हंसाना है। सच कहूं तो हाल ही में मैंने अपनी फिल्म ‘गरम मसाला’ देखी और फिल्म देखने के तुरंत बाद मैंने अक्षय कुमार को फोन कर कहा कि गुरूजी ‘गरम मसाला 2′ करते हैं। जवाब में उन्होंने भी मस्ती वाले अंदाज में कहा कि हां करते हैं।’ बहरहाल जॉन की इन बातों को सुनकर तो यही लग रहा है सिल्वर स्क्रीन पर दोनों एक्टर एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए लौट रहे हैं।

First published on: Jul 18, 2018 01:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.