Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

सीरियल ‘जमाई राजा’ की सासू मां ने दिखाया बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल

अक्सर स्टार्स अपने फोटोशूट के चलते ट्रोल होते रहते हैं । हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने ऐसा फोटोशूट करवाया है । जिससे वो ट्रोल हो गई हैं । दरअसल हाल ही में सीरियल जमाई राजा की सासू मां यानि एक्ट्रेस अंचित कौर ने एक फोटोशूट करवाया है । अर्चित का ये फोटोशूट […]

अक्सर स्टार्स अपने फोटोशूट के चलते ट्रोल होते रहते हैं । हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने ऐसा फोटोशूट करवाया है । जिससे वो ट्रोल हो गई हैं । दरअसल हाल ही में सीरियल जमाई राजा की सासू मां यानि एक्ट्रेस अंचित कौर ने एक फोटोशूट करवाया है । अर्चित का ये फोटोशूट बहुत ही बोल्ड है । इस फोटोशूट के चलते वो अब ट्रोल हो गई हैं । फोटोशूट में अंचित बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं ।

उनकी शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस को देखते हुए कई लोग उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं । एक पिक्चर में उन्होंने हाई स्लिट औऱ डीप नेक गाउन पहना हुआ है । इस पिक्चर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया है । हालांकि कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है ।

कई यूजर्स ने अलग अलग तरह की बातें की है। कोई कह रहा है कि ये भी पहनने की क्या जरूरत थी । इसे भी उतार देतीं । तो कोई कह रहा है कि अपनी उम्र का ख्याल करो । वहीं एक यूजर कहता है कि आदमी जैसी लग रही हो । इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स अंचित की पिक्चर्स पर लोगों ने किए है ।

खैर अब जो भी हो लग रहा है कि अंचित इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है । अंचित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं । अंचित ओम जय जगदीश, कोर्पोरेट, जूली और फैशन जैसी फिल्मों में दिख चुकी है ।सीरियल जमाई राजा में वो रवि दुबे और निया शर्मा के साथ दिखी थी ।   

First published on: Apr 15, 2018 09:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.