TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में होगा जबरदस्त एक्शन, फिल्म के बजट में भी हुई बढ़ोतरी !

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान देने में लगे हुए हैं। आमिर इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म के लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि फिल्म के साथ किसी भी तरह की लापरवाही बरती जाए। पिछले […]

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान देने में लगे हुए हैं। आमिर इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म के लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि फिल्म के साथ किसी भी तरह की लापरवाही बरती जाए। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। इस फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और महानायक अमिताभ बचच्न हैं । आमिर ने फिल्म को हिट बनाने के लिए अभी से कमर कस ली है। आमिर ने अभी से ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए प्रमोशन स्ट्रेटजी बना ली है। इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म में बेहतरीन एक्शन होने वाला है। खबर आ रही है कि फिल्म में काफी महंगे तौर पर एक्शन सीन्स के लिए खर्चा किया जा रहा है। जी हां मेकर्स ने फिल्म के टोटल बजट का एक बड़ा हिस्सा फिल्म के एक्शन सीन्स पर ही खर्च किया है।

 फिल्म के एक्शन सीन्स को कई अलग-अलग जगहों पर शूट करने की वजह से फिल्म का एक्शन काफी मंहगा हो गया है। आपको बता दें माल्टा, बैंकॉक, और जोधपुर में हुई एक्शन सीन्स की शुटिंग की वजह से फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा बड़ गया। खबरे हैं कि फिल्म के टोटल बजट यानि 200 करोड़ का एक बड़ा अमाउंट इन एक्शन सीन्स पर ही खर्च हुआ है। देश और विदेश से 45 स्‍टंट परफ़ॉर्मर, बॉडी डबल, फाइट कोरियोगाफ्रर और एक्‍शन डायरेक्टरों को हायर किया गया। ऐसे में मेकर्स फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए फिल्म पर इतना खर्च किया जा रहा है। देखते हैं कि मेकर्स का ये पैसा कितना रंग लाता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.