TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

45 के हुए सुपर स्टार फिल्म मेकर करण जौहर, बॉलीवुड ने दी बधाई

मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड के स्टार फिल्म मेकर करण जौहर का आज जन्मदिन है। करण अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण वो फिल्म मेकर है जिन्होंने हिंदी सिनेमा को बेहतरीन और भव्य फिल्में  ही नहीं दी बल्कि कई सुुपर स्टार दिए । शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह बनाने में करणजौहर का […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड के स्टार फिल्म मेकर करण जौहर का आज जन्मदिन है। करण अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण वो फिल्म मेकर है जिन्होंने हिंदी सिनेमा को बेहतरीन और भव्य फिल्में  ही नहीं दी बल्कि कई सुुपर स्टार दिए । शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह बनाने में करणजौहर का भी बड़ा योगदान है। करण की फिल्मों में काम करके रानी मुखर्जी, काजोल, प्रिटी जिंटा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा समेत तमाम सितारों का करियर बुलंदी पर पहुंचा। कऱण जौहर को आज बॉलीवुड के तमाम सितारे सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। करण को अपना पिता और गुरू मानने वाली आलिया भट्ट ने उनके साथ फेसबुक पर लाइव चैट करने वाली हैं। आलिया ने करण के साथ अपने रिश्तों को बयां करते हुए लिखा है कि करण आप मेरे फेवरेट हो। आप मेरे दोस्त, गुरू, पिता और इन हाऊस फैशन पुलिस हो। आपके सपोर्ट के बिना मुझे कुछ समझ नहीं आता। आई लव यू करण करण को बर्थडे विश करने में उनकी खास दोस्त गौरी खान भी पीछे नहीं रही। गौरी ने करण की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उनके साथ काम कर चुकी अनुष्का शर्मा ने उन्हें अलग अंदाज में बर्थडे विश किया।अनुष्का ने लिखा है, बूम ...आज आपका जन्मदिन है। आपको स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी के लिए शुभकामनाएं । करण जौहर को जन्मदिन की बधाई अनिल कपूर ने भी दिया। अनिल ने करण का माथा चूमते हुए तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। करण को जन्मदिन की बधाई फराह खान ने भी दी। फऱाह ने लिखा करण हैपियेस्ट बर्थडे। करण जौहर के साथ अक्सर पार्टी करने वाली करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। करिश्मा ने करण के साथ अपनी और करीना की तस्वीर पोस्ट की। अभिषोक बच्चन ने भी करण जौहर को उऩके बिग डे की शुभकामनाएं दी। जूनियर बच्चन ने करण के साथ अपनी और अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। करण जौहर को जन्मदिन की गुड विशेज टीम बाहुबली ने भी दिया और बाहुबली के ग्रैंड रिलीज के लिए करण जौहर को थैंक्यू लिखा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.