TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

4 दिनों में 620 करोड़ ‘बाहुबली’ के नाम, धराशायी हुए सभी रिकॉर्ड

मुंबई ( 2 मई )  ‘बाहुबली 2’ ने टिकट खिड़की पर गदर मचा दिया है। ‘बाहुबली 2’ तमिल और तेलगू में ही नहीं बल्कि हिंदी में ब्लॉकबस्टर फिल्म बनती दिख रही है। फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में ग्लोबली 620 करोड़ की कमाई की है। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ‘बाहुबली 2’ ने हिंदी […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 2 मई )  'बाहुबली 2' ने टिकट खिड़की पर गदर मचा दिया है। 'बाहुबली 2' तमिल और तेलगू में ही नहीं बल्कि हिंदी में ब्लॉकबस्टर फिल्म बनती दिख रही है। फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में ग्लोबली 620 करोड़ की कमाई की है। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 'बाहुबली 2' ने हिंदी वर्जन में भी ताबड़तोड़ कमाई की है। सोमवार को फिल्म ने 40.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसा लग रहा है बाहुबली 2 इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसने सोमवार को कमाई के मामले में शाहरुख, आमिर और सलमान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है । करण जौहर ने फिल्म की कमाई  पर ट्विट किया है। आमतौर पर सोमवार को फिल्मों का बिजनेस गिरता है लेकिन 'बाहुबली 2' का कारोबार सोमवार को भी 40 करोड़ पार कर गया। 'बाहुबली 2' ने हिंदी भाषा में पहले दिन 41 करोड़, दूसरे दिन 40.5 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवाप को 46.5 करोड़ और सोमवार 40.25 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह सिर्फ हिंदी के शोज से ही फिल्म 167 करोड़ कमा चुकी है.  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.