TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सोशल मीडिया पर छाया दिशा पटानी का बिकिनी गर्ल अवतार

मुंबई ( 13 मई ) सोशल मीडिया पर इन दिनों दिशा पटानी स्विम सूट वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। दिशा भी एक के बाद एक इस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें लोड करती रहती है। अब उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी में दिख […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 13 मई ) सोशल मीडिया पर इन दिनों दिशा पटानी स्विम सूट वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। दिशा भी एक के बाद एक इस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें लोड करती रहती है। अब उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इससे पहले उन्होंने समंदर किनारे बिकिनी में सुपर हीरो वाला अंदाज दिखाया था। आपको बता दें कि पिछले ही दिनों दिशा ने अपना एक हॉट फोटोशूट शेयर किया था जिसमें वो काफी सेक्सी नज़र आ रही थीं। दिशा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। दिशा पिछले साल महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी में दिखीं थी जो साल 2016 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। उन्होंनें अब तक कुल 4 फिल्मों में काम किया है जिसमें "एमएस धौनी अनटोल्ड" स्टोरी सबसे बड़ी हिट थी। ख़बरों की मानें तो जल्द ही दिशा ‘रोमियो अकबर वाल्टर' में नजर आने वाली हैं। दिशा पटानी भले ही यंग जैनेरेशन की कितनी भी हॉट एक्ट्रेस सामने आ जाएं लेकिन दिशा की तो बात ही अलग है। दिशा पटानी बता दें कि अभी हाल ही में दिशा कुंग फू योगा में नजर आई थी। फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चेन थे। दिशा पटानी का नाम इन दिनों टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा है।ष सुनने में आ रहा है कि दिशा फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में नजर आ सकती हैं दिशा पटानी। दिशा पटानी दिशा अब कौन सी फिल्म में नज़र आएगी उसके लिए लोग उनका काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.