TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सलमान ने शाहरुख की फिल्म में कैमियो किया, शाहरुख ने दी महंगी लक्जरी कार

मुंबई ( 5 जुलाई ) सलमान खान और शाहरुख खान पुरानी दुश्मनी भूलकर फिर से जिगरी दोस्त बन गए है। करण अर्जुन का याराना कुछ ऐसा बढ़ गया है कि शाहरुख ने सलमान को गिफ्ट कर दी एक महंगी लग्जरी कार।  हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई। इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 5 जुलाई ) सलमान खान और शाहरुख खान पुरानी दुश्मनी भूलकर फिर से जिगरी दोस्त बन गए है। करण अर्जुन का याराना कुछ ऐसा बढ़ गया है कि शाहरुख ने सलमान को गिफ्ट कर दी एक महंगी लग्जरी कार।  हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई। इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने कैमियो रोल किया। अब शाहरुख़ खान की फिल्म में भी सलमान खान कैमियो कर रहे है। आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख़ बौने का रोल करने वाले हैं।  शाहरुख की फिल्म के एक गाने  में सलमान उनके साथ नाचते दिखेंगे। शाहरुख की फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान ने अपनी शूटिंग टाल दी। जैसे ही सलमान शाहरुख की फिल्म की शूटिंग पर आए  किंग खान इतने खुश हो गए कि उन्हें एक महंगी कार तोहफे में दे दी।  सलमान भी नई कार अचानक ही गिफ्ट में पाकर बहुत खुश हुए। शाहरुख के फिल्म की शूटिंग यशराज स्टूडियो में हो रही थी। सलमान ने पूरा दिन देकर शाहरुख की फिल्म का गाना शूट किया । उसके बाद वो अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के लिए निकल गए।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.