TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सलमान खान की हो गई पिटाई, देखिए वीडियो

मुंबई ( 26 मई ) बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की पिटाई करने की हिम्मत किसी में नहीं है, लेकिन भांजे आहिल शर्मा ने सलमान की धुनाई कर दी। सलमान का भांजा आहिल एक साल का हो चुका है । दो महीने पहले ही आहिल का जन्मदिन मनाया गया था। अब आहिल इतना बड़ा हो […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 26 मई ) बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की पिटाई करने की हिम्मत किसी में नहीं है, लेकिन भांजे आहिल शर्मा ने सलमान की धुनाई कर दी। सलमान का भांजा आहिल एक साल का हो चुका है । दो महीने पहले ही आहिल का जन्मदिन मनाया गया था। अब आहिल इतना बड़ा हो गया है कि मामा सलमान खान से दोे दो हाथ करने लगा है। सलमान खान ने आहिल को बॉक्सिंग लड़ने को कहा बस आहिल ने भी खुले हाथ से मांमा सलमान पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। दे दनादन चार-पांच थप्पड़ सलमान को पड़ गए। सोहेल खान ने आहिल को गोद में ले रखा था और सलमान आदिल से फाइट करना चाह रहे थे। आहिल ने बिना देर किए मामा सलमान को अपनी ताकत दिखा दी। आहिल सलमान की बहन अर्पिता का बेटा है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.