TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सलमान के ही नहीं उनके परिवार के भी करीब आ रही हैं कटरीना

  मुंबई ( 29 मई ) सलमान  के साथ एक बार फिर कटरीना की नजदीकी बढ़ रही है।  कटरीना ने सलमान के परिवार वालों के साथ भी अपना रिश्ता बेहतर कर लिया है। कटरीना आजकल सलमान के प्यारे भांजे और बहन अलवीरा के बेटे ज़हान अग्निहोत्री , सोहेल ख़ान के बेटे निर्वाण और अरबाज़ के […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
  मुंबई ( 29 मई ) सलमान  के साथ एक बार फिर कटरीना की नजदीकी बढ़ रही है।  कटरीना ने सलमान के परिवार वालों के साथ भी अपना रिश्ता बेहतर कर लिया है। कटरीना आजकल सलमान के प्यारे भांजे और बहन अलवीरा के बेटे ज़हान अग्निहोत्री , सोहेल ख़ान के बेटे निर्वाण और अरबाज़ के बेटे अरहान की जिम ट्रेनर भी बन गई हैं। कटरीना ने सलमान के परिवार के बच्चों के साथ अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। कटरीना  के साथ सलमान के भतीजे निरवान और अरहान बैठे हुए हैं जबकि रेड हुडी में सलमान की बहन अलवीरा के बेटे ज़हान अग्निहोत्री हैं । यानि सलमान के परिवार के बच्चों के बीच भी कटरीना की अच्छी पैठ है। इसके अलावा कुछ महीने पहले सलमान की बहन अर्पिता के साथ भी एक पार्टी में पोज़ देती हुई नज़र आईं थीं बॉलीलुड की चिकनी चमेली।   खान खानदान और सलमान के दिल में एक बार फिर दाखिल हो रही हैं कटरीना। सलमान एक बार फिर उनके गॉ़ड फादर बन गए हैं ,  सलमान का साथ पाकर रणबीर से ब्रेकअप का गम भूलने लगी हैं कैट।  इसलिए कटरीना आजकल खुश भी बहुत रहती हैं। अपना स्टेटस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन कटरीना की ये खुशी सलमान की गर्लफ्रेंड ईयलिया को चुभ रही है। सलमान और कटरीना की दोस्ती रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। ईयूलिया ने तो सलमान से यहां तक कह दिया है कि वो कटरीना के साथ फिल्में करना बंद कर दें, लेकिन लगता है सलमान पर ईयूलिया की बातों का नहीं हुआ है असर।  खबर है कि सलमान करण जौहर की फिल्म में भी कटरीना के साथ कर सकते हैं काम । यानी कटरीना का जादू इस वक़्त सलमान और उनकी फैमली पर सर चढ़कर बोल रहा है.. एक तरफ जहां वो सलमान के घर के बच्चों को जिम में दे रही हैं ट्रेनिंग.. तो दूसरी तरफ उनकी बहनों के साथ भी कटरीना कैफ  की बढ़ गई है कुछ ज़्यादा की बॉन्डिंग।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.