TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शहीदों के परिवारवालों की मदद करने पर अक्षय को नक्सलियों की धमकी

दिल्ली ( 29 मई ) शहीद जवानों के परिजनों को मदद देने वाले  अक्षय कुमार को नक्सलियों ने दी धमकी। इनके खिलाफ  पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी ने एक पर्चा जारी कर कहा है कि वो  जवानों के परिवारों को दी जा रही सहायता की कड़ी निंदा करते हैं। अक्षय के अलावा बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 29 मई ) शहीद जवानों के परिजनों को मदद देने वाले  अक्षय कुमार को नक्सलियों ने दी धमकी। इनके खिलाफ  पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी ने एक पर्चा जारी कर कहा है कि वो  जवानों के परिवारों को दी जा रही सहायता की कड़ी निंदा करते हैं। अक्षय के अलावा बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को धमकाया गया है। प्रेस नोट में स्टार्स को  धमकाने के साथ-साथ नक्सलियों ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। नक्सलियों ने कहा है, 'इन्हें देशभक्त नहीं कहा जा सकता. बल्कि देश की गरीब जनता के हत्यारे हैं। बस्तर में अर्धसैनिक बलों की तैनाती गरीब जनता के दमन के लिए की गई है। खूनी कुत्तों को शहीद मानकर  एक्टर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल पीजीएलए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता की कड़ी निंदा करते हैं' छत्तीसगढ़ के सुकमा में पिछले दिनों हुए नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ के 25 जवानों की मौत हो गई थी। अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने मारे गए जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी.  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.