TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर से नाराज होकर कटरीना इंटरव्यू छोड़कर भागीं ! क्या होगा जग्गा जासूस का ?

रणबीर कटरीना की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज को तैयार है लेकिन इनके बीच की अनबन खत्म नहीं हो रही है। जब से रणबीर और कटरीना ने एक साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करना शुरू किया है.. तब से दोनों के बीच कुछ अलग सा रिश्ता नज़र आ रहा है.. प्रमोशन के दौरान दोनों की खटपट का […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
रणबीर कटरीना की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज को तैयार है लेकिन इनके बीच की अनबन खत्म नहीं हो रही है। जब से रणबीर और कटरीना ने एक साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करना शुरू किया है.. तब से दोनों के बीच कुछ अलग सा रिश्ता नज़र आ रहा है.. प्रमोशन के दौरान दोनों की खटपट का अंदाज़ा साफ लगाया जा सकता है हालांकि रणबीर की तरफ से पूरी कोशिश रहती है कि मीडिया के सामने कटरीना के साथ अच्छी नज़र आए उनकी कमेस्ट्री..लेकिन प्यार में धोखा खा चुकी कटरीना को अब रणबीर की कोई भी बात नहीं आ रही है रास.. यही वजह है कि हाल ही में जब कटरीना ने एक प्रमोशन के दौरान बीच से ही कर दिया था वॉक आउट । हाल ही में रणबीर और कटरीना एक साथ प्रमोशनल वीडियो को शूट करने पहुंचे थे । इस दौरान ऱणबीर ने कटरीना को एक दो बार टोक दिया.. बस फिर क्या था कटरीना का तो मूड ही ख़राब हो गया. कटरीना शूट को बीच में ही छोड़कर वहां से हो गईं नौ-दो-ग्यारह.. कटरीना के चले जाने के बाद बेचारे रणबीर को अकेले ही वो वीडियो शूट करना पड़ा । कटरीना सिर्फ प्रोफेशनल मजबूरी की वजह से रणबीर के साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रही हैं.. हाल ही में जब कटरीना इस रिएलिटी शो में रणबीर के साथ जग्गा जासूस को प्रमोट करने के लिए आईं थीं.. तो कुछ ख़ास ख़ुश नज़र नहीं आ रही थीं । दिल पर पत्थर रखकर कटरीना और रणबीर कर रहे हैं एक दूसरे के साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.