TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर को आजकल खून के आंसू रूला रही हैं कटरीना !

कटरीना कैफ भले ही रणबीर के साथ आजकल फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रही हैं… लेकिन कहा जा रहा है कि वो रणबीर को ख़ून के आंसू रुलवा रही हैं हाल ही में दोनों को एक साथ रवीना टंडन के रिएलिटी शो में आकर अपनी फिल्म को प्रमोट करना था.. लेकिन रणवीर के साथ […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
कटरीना कैफ भले ही रणबीर के साथ आजकल फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रही हैं... लेकिन कहा जा रहा है कि वो रणबीर को ख़ून के आंसू रुलवा रही हैं हाल ही में दोनों को एक साथ रवीना टंडन के रिएलिटी शो में आकर अपनी फिल्म को प्रमोट करना था.. लेकिन रणवीर के साथ नहीं दिखी जग्गा जासूस की लीडिंग लेडी कटरीना... बेचारे रणबीर को कटरीना के बिना अकेले ही प्रमोशन करना पड़ा कुछ दिन पहले कटरीना जब रणबीर के साथ जग्गा जासूस का एक प्रमोशन वीडियो शूट कर रही थीं.. तो उस दिन भी ना जाने मिस कैफ को क्या हो गया कि उन्होंने वहां पहुंचकर रणबीर के साथ प्रमोशन वीडियो शूट करने से कर दिया मना और अब लेटेस्ट ख़बर ये है कि रिसेन्टली कटरीना और रणबीर एक बार फिर जब महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे.. तो उस दिन अफग़ान जलेबी वैनिटी वैन से निकलने का नाम ही नहीं ले रही थीं। रणबीर ने अपनी टीम वालों से कह दिया था कि जैसे ही कटरीना तैयार होकर बाहर निकलें.. उन्हें बता दिया जाए.. वो बाहर आ जाएंगे... लेकिन कटरीना ने भी शर्त रख दी कि जब तक रणबीर कपूर वैनिटी वैन से बाहर नहीं निकलेंगे वो भी वैन के बाहर नहीं रखेंगी क़दम  जब रणबीर को कटरीना की ये कंडीशन पता चली तो उनका भी मूड ख़राब हो गया.. और उन्होंने भी वैनिटी वैन से बाहर निकलने से मना कर दिया.. और फिर वक़्त गुज़रता गया.. आख़िर में जब कटरीना को अपनी ग़लती का एहसास हुआ तो मैडम ने चिल्लाकर रणबीर को याद दिलाया कि इस फिल्म में लगा है उनका पैसा । रणबीर कपूर अपने दिल पर पत्थर रखकर वैनिटी वैन से बाहर तो आ गए.. लेकिन  कटरीना की इस हरकत ने रणबीर का मूड पूरी तरह से कर दिया था ऑफ रणबीर बस अब इस इंतज़ार में है कि किसी तरह जग्गा जासूस का प्रमोशन हो जाए ख़त्म.. इसके बाद वो शायद ही कटरीना से दोबारा नहीं मिले।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.