TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस के लिए संजय दत्त ने किया ये काम

दिल्ली ( 26 जून ) बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हैं रणबीर-कटरीना की मच अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस का हिस्सा। फिल्म जग्गा जासूस  में संजय दत्त ने दी है आवाज। संजय दत्त फिल्म की कहानी दर्शकों को सुनाएंगे। आपको बता दे फिल्म का प्लॉट दर्शकों को समझाने के लिए एक दमदार आवाज की जरूरत थी और इसके […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 26 जून ) बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हैं रणबीर-कटरीना की मच अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस का हिस्सा। फिल्म जग्गा जासूस  में संजय दत्त ने दी है आवाज। संजय दत्त फिल्म की कहानी दर्शकों को सुनाएंगे। आपको बता दे फिल्म का प्लॉट दर्शकों को समझाने के लिए एक दमदार आवाज की जरूरत थी और इसके लिए रणबीर कपूर को सबसे पहले याद आए संजय दत्त। संजय दत्त ने फिल्म की डबिंग पूरी कर दी है। इन दोनों संजय दत्त और रणबीर में बहुत अच्छी दोस्ती चल रही है। रणबीर संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म दत्त में लीड रोल कर रहे हैं। कहा जा रहा है रणबीर के करियर के लिए ये फिल्म मील का पत्थर साबित होने वाली है। रणबीर ने इस फिल्म में अपना ऐसा लुक बनाया है कि वो हुबहू संजय दत्त दिख रहे हैं। रणबीर इन दिनों कटरीना के ब्रेकअप और 14 जुलाई को रिलीज हो रही जग्गा जासूस को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म में गोविंदा भी कैमियो कर रहे हैं। रणबीर के फैन्स को इंतजार है इस फिल्म का। आपको बता दे कि रणबीर और कटरीना दोनों के लिए इस फिल्म का चलना बहुत जरूरी है।        

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.