Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बेंगलुरु में लंच डेट पर विराट अनुष्का, तस्वीरें हुईं वायरल

  बेंगलुरु ( 9 मई ) विराट और अनुष्का इन दिनों बेंगलुरू में हैं। विरूष्का के नाम से मशहूर हो चुकी ये जोड़ी एक रेस्टोरेंट से बाहर निकली हुई दिखी। विराट इन दिनों बैंगलोर में हैं और अनुष्का भी फिलहाल फिल्मों से छुट्टी लेकर उनके साथ वक्त बिता रही हैं । विराट की टीम आईपीएल में […]

  बेंगलुरु ( 9 मई ) विराट और अनुष्का इन दिनों बेंगलुरू में हैं। विरूष्का के नाम से मशहूर हो चुकी ये जोड़ी एक रेस्टोरेंट से बाहर निकली हुई दिखी। विराट इन दिनों बैंगलोर में हैं और अनुष्का भी फिलहाल फिल्मों से छुट्टी लेकर उनके साथ वक्त बिता रही हैं । विराट की टीम आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। ऐसे में विराट को सपोर्ट करने में वहां पहुंची है अनुष्का। विराट और अनुष्का एक दूसरे की कंपनी को बहुत इंजॉय कर रहे हैं और साथ साथ खुश दिख रहे हैं। इस लंच डेट पर विराट ने काले रंग टी शर्ट पहन रखी थी तो वहीं अनुष्का भी विराट के कपड़ों के रंग में रंगी थी। ब्लैककलर की इस ड्रेस में अनुष्का बहुत जंच रही थी। इस ड्रेस के साथ अनुष्का ने कैजुअल फुटवेयर पहन रखा था। कुछ दिन पहले भी अनुष्का विराट के साथ बेंगलुरु रॉयल चैेलेंजर्स के 10 साल पूरे होने के सलाना जश्न में उनके साथ दिखी थी। इस तस्वीर में विराट अनुष्का को साथ देख उन्हें सोशल मीडिया पर ़ट्रोल भी किया गया लेकिन जमाने से बेपरवाह ये साथ-साथ बेंगलुरू में हैं। विराट-अनुष्का अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस है। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। विराट इन दिनों क्रिकेट के मैदान में नंबर वन हैं तो अनुष्का बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका को टक्कर दे रही है। इन दोनों ही सितारों का करियर बूम पर है। दोनों अपने करियर में बहुत बिजी रहते हैं लेकिन बावजूद  इसके एक दूसरे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। तीन साल पहले एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे विराट अनुष्का। पहले दोस्ती हुई और फिर बात सीरियस रिलेशनशिप तक आ गई। इन तीन सालों में विराट अनुष्का के रिश्तों में बहुत उतार चढ़ाव भी आया । पिछले साल इनका ब्रेकअप भी हो गया था लेकिन रिश्ता इतना गहरा था कि दोनोॆं ने गिले शिकवे भूलाकर फिर से अपने रिश्ते एक और चांस दिया  ।          

First published on: May 09, 2017 12:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.