TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दीपिका कटरीना की लड़ाई में फंसे रणवीर सिंह, हाथ से गई फिल्म

मुंबई ( 12 जून ) दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की कैटफाइट में रणवीर सिंह का नुकसान हो गया। दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कटरीना ने उनसे क्या छीना ये दो हीरोइन जानी दुश्मन बन गई। कटरीना कैफ भी अब रणबीर की एक्सगर्लफ्रेंड बन चुकी हैं लेकिन लगता है दीपिका ने उन्हें अब तक […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 12 जून ) दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की कैटफाइट में रणवीर सिंह का नुकसान हो गया। दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कटरीना ने उनसे क्या छीना ये दो हीरोइन जानी दुश्मन बन गई। कटरीना कैफ भी अब रणबीर की एक्सगर्लफ्रेंड बन चुकी हैं लेकिन लगता है दीपिका ने उन्हें अब तक माफ नहीं किया है। दीपिका खुद कटरीना के साथ ऑफर हुई शाहरुख की फिल्म छोड़ चुकी है । अब दीपिका के करेंट ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने भी कटरीना के साथ काम नहीं किया ।  कटरीना के साथ बार बार देखो बना चुकी नित्या मेहता ने रनवीर सिंह को कटरीना कैफ के साथ एक फिल्म ऑफर की थी जिसे  रणवीर ने बहुत प्यार से मना कर दिया। रणवीर सिंह और कटरीना कैफ के बीच कोई लड़ाई नहीं है बल्कि इन दोनो के बीच बहुत अच्छे सम्बन्ध है लेकिन ये फिल्म साइन करके रनवीर दीपिका को अपसेट नहीं करना चाहते थे  । खैर कुछ लोग इसे रणवीर का दीपिका के लिए लॉयल्टी बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि रणवीर को पर्सनल और प्रोफेशल जिदंगी अलग रखना चाहिए । फिलहाल रनवीर और दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्न पद्मावती का शूटिंग मे बिज़ी हैं तो वहीं कटरीना इस वक्त सलमान का साथ टाइगर जिंदा है , आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और शाहरूख के साथ एक अनाम फिल्म में काम कर रहीं हैं। कटरीना और दीपिका के बीच चल रही कैटफाइट की वजह से अक्सर रणवीर सिंह को काफी परेशानी होती हैं जिस पार्टी में उनके साथ दीपिका होती हैं उस महफिल में रनवीर सिंह को कटरीना से दूरी बनाकर रखनी पड़ती है । जैसा कि सबको पता है कि रणबीर कपूर को लेकर दीपिका और कटरीना के बीच दुश्मनी की जो लकीर खिंची थीं वो आजतक नहीं भरी है। हालांकि रणबीर कपूर का कटरीना और दीपिका दोनों से ही हो चुका है ब्रेक-अप  लेकिन ना जाने क्यों बॉलीवुड की इन दो हीरोइनों में आज भी जारी है अनबन।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.