TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दीपिका -कटरीना की क्यों दोस्ती करवाना चाहते हैं रणवीर सिंह ?

मुंबई ( 9 मई ) खबर है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की जंग से परेशान हो गए है रणवीर सिंह।  रणवीर सिंह चाहते हैं कि दीपिका और कटरीना दोस्त बन जाए। कटरीना और दीपिका की सालों पुरानी दुश्मनी को खत्म करवाना चाहते हैं रणवीर। रणवीर ने दीपिका और कटरीना की दोस्ती कराने के […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 9 मई ) खबर है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की जंग से परेशान हो गए है रणवीर सिंह।  रणवीर सिंह चाहते हैं कि दीपिका और कटरीना दोस्त बन जाए। कटरीना और दीपिका की सालों पुरानी दुश्मनी को खत्म करवाना चाहते हैं रणवीर। रणवीर ने दीपिका और कटरीना की दोस्ती कराने के लिए एक प्लान भी बना लिया है। हाल ही में कटरीना और रणवीर सिंह ने एक साथ डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के घर पर जमकर पार्टी की थी । इससे पहले जब दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई के बाहर गईं थीं तो उस दौरान भी कटरीना और रनवीर को एक साथ कोल्ड प्ले सिंगर क्रिस मार्टिन का कॉन्सर्ट अटेन्ड करते हुए देखा गया था । यही नहीं हाल ही में जब शाहिद कपूर की बर्थ-डे पार्टी में दीपिका रनवीर सिंह से मिले बिना चली गईं थीं तो कटरीना ने रणवीर सिंह को कंपनी दी थी। कटरीना और दीपिका के बीच चल रही कैटफाइट की वजह से रनवीर सिंह को काफी परेशानी होती हैं जिस पार्टी में उनके साथ दीपिका होती हैं उस महफिल में रनवीर सिंह को कटरीना से दूरी बनाकर रखनी पड़ती है । जैसा कि सबको पता है कि रणबीर कपूर को लेकर दीपिका और कटरीना के बीच दुश्मनी की जो लकीर खिंची थीं वो आजतक नहीं भरी है। हालांकि रणबीर कपूर का कटरीना और दीपिका दोनों से ही हो चुका है ब्रेक-अप  लेकिन ना जाने क्यों बॉलीवुड की इन दो हीरोइनों में आज भी जारी है अनबन। किसी ने कटरीना और दीपिका को कई साल से एक दूसरे के साथ नहीं देखा कटरीना और दीपिका एक दूसरे पर हमला करने का नहीं छोड़ती हैं कोई भी मौक़ा फिल्म हो या ब्रांड एंडोर्समेन्ट कटरीना और दीपिका की नज़र हमेशा एक दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ पर बनी रहती है कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता दीपिका और कटरीना के बीच चल रही कैटफाइट की ख़बर ना मिले हर रोज़ न्यूज़पेपर और टैबलाएड दोनों की दुश्मनी की आग से जलता रहता है । सूत्रों की माने तो रनवीर सिंह को दीपिका और कटरीना की लड़ाई बिल्कुल अच्छी नहीं लगती। यही वजह है कि रनवीर सिंह अब दीपिका और कटरीना के बीच भड़क रहे जंग के इन शोलों को बुझाने की तैयारी कर रहे हैं। इस काम के लिए रनवीर सिंह ने दीपिका और कटरीना का समझाना भी शुरू कर दिया है ।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.