TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तलाक के बाद भी अरबाज खान के साथ लंच करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

  मुंबई ( 11 जून )  अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा खान का तलाक हो गया है लेकिन अरबाज खान अब भी मलाइका के परिवार का हिस्सा बने हुए हैं। रविवार की दोपहर मलाइका ने अपने मम्मी पापा, बहन अमृता अरोड़ा और उनके परिवार के साथ लंच किया। इस लंच पर अरबाज खान को […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
  मुंबई ( 11 जून )  अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा खान का तलाक हो गया है लेकिन अरबाज खान अब भी मलाइका के परिवार का हिस्सा बने हुए हैं। रविवार की दोपहर मलाइका ने अपने मम्मी पापा, बहन अमृता अरोड़ा और उनके परिवार के साथ लंच किया। इस लंच पर अरबाज खान को भी बुलाया गया था। मलाइका ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि संडे उनके लिए फैमिली डे होता है। फैमिली लंच के दौरान मलाइका और अरबाज अलग - अलग बैठे हैं । इस तस्वीर में मलाइका का बेटा अरहान खान भी है। मलाइका और अरबाज का डिवोर्स इसी साल 14 मई को हुआ है। तलाक के बाद भी बेटे अरहान की खातिर दोनों साथ साथ  नजर आते हैं   मलाइका अरबाज की शादी 17 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले एक साल से अरबाज खान से अलग रह रही थी मलाइका। मलाइका के साथ उनका बेटा अरहान भी रहता है। तलाक के लिए मलाइका ने अरबाज पर ये आरोप लगाया था कि वो अकेले ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं।  यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवार था इसी वजह से उन्होंने उनसे अलग होने का मन बना लिय़ा था। कहा तो ये भी गया कि   मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था।  यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है । वहीं मलाइका के बारे ये कहा गया कि वो अर्जुन कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब हैं और यहीं तलाक की वजह भी है। पिछले साल मलाइका का नाम एक ब्रिटिश बिजनेस मैन से भी जुड़ा। पिछले दिनों एक इवेंट मलाइका से जब अर्जुन पर सवाल पूछा गया था तो वो नाराज हो गई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.