TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जस्टिन बीबर ने तो सलमान को भी दिया घोखा, इंतजार करते रह गए दबंग खान

  मुंबई ( 15 मई ) जस्टिन बीबर की वजह से सलमान ख़ान  भी हुए शर्मिन्दा । खबर है कि सलमान खान ने जस्टिन बीबर को अपने घऱ पर दावत देने की सोची थी। सलमान ने जस्टिन को अपने घर डिनर पर बुलाया था।  कॉन्सर्ट के बाद जस्टिन बीबर सलमान  के घर जाकर डिनर करने […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
  मुंबई ( 15 मई ) जस्टिन बीबर की वजह से सलमान ख़ान  भी हुए शर्मिन्दा । खबर है कि सलमान खान ने जस्टिन बीबर को अपने घऱ पर दावत देने की सोची थी। सलमान ने जस्टिन को अपने घर डिनर पर बुलाया था।  कॉन्सर्ट के बाद जस्टिन बीबर सलमान  के घर जाकर डिनर करने वाले थे। खबर है कि सलमान ने जस्टिन की पसंद का खाना भी बनवा लिया था। सलमान ने अपने घर के बच्चों से वादा किया था कि वो जस्टिन बीबर के साथ उनकी स्पेशल मुलाक़ात करवाएंगे । जस्टिन की सिक्योरिटी में लगे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को भी इस बात की हिदायत मिल गई थी कि कॉन्सर्ट ख़त्म् होते ही वो जस्टिन को सीधे लेकर सुल्तान के ठिकाने पर पहुंचे लेकिन अफसोस  जस्टिन तो कॉन्सर्ट के बाद सीधे इंडिया छोड़कर रवाना हो गए । कॉन्सर्ट के बाद जस्टीन बीबर का मूड बदल गया। मुंबई की गर्मी ने जस्टिन का पारा हाई कर दिया ।  बस फिर क्या था, गर्मी से बेहाल जस्टिन फौरन ही कार में बैठकर एयरपोर्ट के लिए हो गए रवाना उधर सलमान के घर पर धरा का धरा रह गया उनका खाना । एक तरफ जहां सलमान के घर वाले बेसब्री के साथ जस्टिन बीबर का इंतज़ार कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ जस्टिन का प्राइवेट जेट मुंबई एयपोर्ट से निकलने के लिए रेडी हो चुका था । आखिरकार सलमान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को फोन करके जस्टिन का स्टेट्स जानना चाहा और फिर शेरा ने सलमान को जो बताया.. उसे सुनकर सुल्तान का ग़ुस्सा सावतें आसमान पर पहुंच गया।  अब जस्टिन कोई अरिजित सिंह या फिर सोनू निगम तो हैं नहीं जिनको सलमान उनकी इस ग़ुस्ताख़ी की सज़ा दे पाते बच्चों के सामने सिवाए शर्मिन्दा होने के अलावा सलमान के पास कोई चारा नहीं था। हाल ही में मुंबई आए इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने बॉलीवुड को गच्चा दे दिया। उस रात बी-टाउन के ज्यादातर स्टार्स कॉन्सर्ट के बाद जस्टिन बीबर के साथ पार्टी करने की फिराक़ में थे। आलिया भट्ट से लेकर उर्वशी रोटेला श्रीदेवी की बेटियां और अर्जुन रामपाल समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स सज-धजकर जस्टिन बीबर को लाइव देखने के लिए डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे थे । जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में सलमान की बहन अर्पिता अपने हस्बैन्ड आयुश और बेटे आहिल को लेकर पहुंची थीं.. तो सलमान के भाई अरबाज़ भी अपनी एक्स-वाइफ मलाइका और बेटे अरहान के साथ कॉन्सर्ट अटेन्ड करने पहुंचे थे ।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.