TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जब रणबीर दोनों को मिलें तो अब किस बात की लड़ाई, कटरीना दीपिका बनी दोस्त !

दिल्ली ( 24 जून ) कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच अब पहले वाली दुश्मनी नहीं रही। रणबीर कपूर की ये दो एक्सगर्लफ्रेंड्स अब दोस्त बन रही हैं। रणबीर कपूर के लेकर दीपिका और कटरीना के बीच बिगड़ गई थी कितनी बात हालांकि रणबीर कपूर किसी को नहीं मिले.. पहले वो दीपिका को छोड़कर कटरीना के […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 24 जून ) कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच अब पहले वाली दुश्मनी नहीं रही। रणबीर कपूर की ये दो एक्सगर्लफ्रेंड्स अब दोस्त बन रही हैं। रणबीर कपूर के लेकर दीपिका और कटरीना के बीच बिगड़ गई थी कितनी बात हालांकि रणबीर कपूर किसी को नहीं मिले.. पहले वो दीपिका को छोड़कर कटरीना के पास आए और अब सावरिया कटरीना के साथ भी ब्रेक-अप करके अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर को लेकर कटरीना और दीपिका के बीच कैफटाइट का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा । हर ईवेन्ट और हर फंग्शन में दोनों के बीच जमकर इग्नोर गेम हुआ जिसे पूरे बी-टाउन ने देखा । हालांकि पिछले दिनों ख़बर मिली थी कि दीपिका के बॉयफ्रेन्ड रनवीर सिंह कटरीना के साथ उनका पैच-अप करा रहे हैं। एक्चुली दीपिका के साथ इश्क़ लड़ा रहे रनवीर सिंह की कटरीना कैफ के साथ भी है अच्छी दोस्ती । हाल ही में दोनों ने एक साथ डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के घर पर जमकर पार्टी की थी इससे पहले जब दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई के बाहर गईं थीं.. तो उस दौरान भी कटरीना और रनवीर को एक साथ कोल्ड प्ले सिंगर क्रिस मार्टिन का कॉन्सर्ट अटेन्ड करते हुए देखा गया था । इसके अलावा कुछ महीने पहले जब शाहिद कपूर की बर्थ-डे पार्टी में दीपिका रनवीर सिंह से मिले बिना चली गईं थीं.. तो चिकनी चमेली ने मस्तानी के बाजीराव को कंपनी दी थी लेकिन  जिस फंग्शन में रनवीर सिंह दीपिका और कटरीना दोनों के साथ होते हैं.. वहां जनाब बुरी तरह से फंस जाते थे... दीपिका की मौजूदगी में बिट्टू सिंह कटरीना के पास नहीं जा पाते थे.. यही वजह थी कि रनवीर सिंह दोनों के बीच दोस्ती करा देना चाहे थे.. और अब लगता है बाजीराव अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो रहे हैं..इन दिनों कटरीना और दीपिका के बीच तेज़ी से हालात बदल रहे हैं.. कल तक ईवेन्ट और पार्टी में एक दूसरे को देखकर भी अनदेखा करने वाली कटरीना और दीपिका आजकल जहां भी मिलती हैं एक दूसरे को ग्रीट करना नहीं भूलती हैं.. अब सवाल ये है कि क्या ये है दीपिका और कटरीना के बीच दोस्ती का आगाज़.. कल तक रणबीर कपूर की वजह से एक दूसरे से नाराज़ रहने वाली दीपिका और कटरीना बहुत जल्द नज़र आएंगी एक साथ..

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.