TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जब मिले श्वेता तिवारी और करणवीर बोहरा के बच्चे

मुंबई ( 12 मई )  करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटिया और श्वेता तिवारी के बेटे की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करण की दोनों बेटियां और श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश के साथ दिख रहे हैं। https://www.instagram.com/p/BT4qUPMFHL2/?taken-by=karanvirbohra करणवीर और श्वेता तिवारी, बहुत अच्छे दोस्त हैं, कसौटी जिंदगी की […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 12 मई )  करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटिया और श्वेता तिवारी के बेटे की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करण की दोनों बेटियां और श्वेता तिवारी के बेटे रेयांश के साथ दिख रहे हैं। करणवीर और श्वेता तिवारी, बहुत अच्छे दोस्त हैं, कसौटी जिंदगी की नाम के  सीरियल में दोनों ने बेटे-मां की भूमिका निभाई थी| अब दोनों ही फिलहाल माँ-बाप बने हैं और अपनी ज़िन्दगी के इस शानदार दिन को बिता रहे हैं| हाल में ही जब ये दोनों अपने-अपने बच्चों के साथ मिले ।  श्वेता तिवारी के घर  करणवीर  अपनी  बच्चियों को लेकर पहुंचे थे। इससे पहले करणवीर की वाइफ टीजे संधू अपनी बेटियों को लेकर 'नागिन 2' सीरियल के सेट पर पहुंची थी। वहां मौनी रॉय ने उनकी बेटी को गोद में लेकर खूब प्यार जताया। करणवीर की वाइफ टीजे नें मौनी को बच्चियों की मौसी बताया है। करणवीर और टीजे संधू फिलहाल मम्मी पापा बनने का आनंद ले रहे है। सोशल मीडिया पर  अपनी बेटियों की तस्वीरे शेयर करते रहते हैं । मशहूर सीरियल 'नागिन-2’ के एक्टर करणवीर की पत्नी तीजे सिंधु अपने परिवार के साथ कनाडा में रहती हैं। उनके दोनों बच्चे  मिको और नोनू  कनाडा में ही पैदा हुए थे। यह पहला मौका है जब टीजे अपनी बच्चियों के साथ भारत आई हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.