TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कैसे जस्टिन बीबर इतने प़ॉपुलर हुए ? क्य़ा है जस्टिन की कहानी ?

मुंबई ( 11 मकई ) जस्टिन बीबर में क्या खास है कि उनके शो की टिकटें ईएमआई पर भी बिकी है । जस्टिन का ऐसा क्या जादू है कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए 2000 डॉलर यानि 1 लाख 30 हज़ार रुपए तक दे देते हैं । 23 साल की उम्र में ग्रेमी […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 11 मकई ) जस्टिन बीबर में क्या खास है कि उनके शो की टिकटें ईएमआई पर भी बिकी है । जस्टिन का ऐसा क्या जादू है कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए 2000 डॉलर यानि 1 लाख 30 हज़ार रुपए तक दे देते हैं । 23 साल की उम्र में ग्रेमी अवॉर्ड अपने नाम करवा चुके जस्टिन बीबर का फीवर ऐसा है कि ट्विटर  पर उनके फौलोवर्स  9 करोड़ 34 लाख 42 हज़ार हैं । फोर्ब्स उन्हें तीन बार दुनिया के सबसे पावरफुल सेलिब्रिटी की लिस्ट में रख चुका है। आपको बता देें जस्टिन बीबर आज भी अपने शो से पहले नंगे पैर, गिलहरियों को मूँगफली खिलाते हैं फिर स्टेज पर परफॉरमेंस के लिए जाते हैं। जस्टिन बीबर के इस जादू की शुरुआत सिर्फ एक यूट्यूब वीडियो से हुई थी, जिसे उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था। 13 साल के जस्टिन बीबर का यह वीडियो उस समय इंटरनेट पर कुछ ऐसा छाया कि जस्टिन को तलाशने की शुरुआत हो गई। इससे पहले जस्टिन रेडियो स्टेशन्स पर जाकर काम मांगते थे फरमाइशें करते थे मौका मिलने पर कॉलेज के फंक्शन्स में गाते थे । ऐसे में एक दिन उनकी मां पैटी मैलेटी ने महज 12 साल के जस्टिन का यूं ही गाया गया एक गाने का वीडियो बनाया और उसे यू ट्यूबल पर अपलोड कर दिया। https://www.youtube.com/watch?time_continue=7&v=eQOFRZ1wNLw उस समय बिजनेसमैन स्कूटर ब्रॉन कुछ नए सिंगिंग टैलेंट की खोज में यू-ट्यूब के वीडियो खंगाल रहे थे और तभी उन्होंने जस्टिन का वह वीडियो सुना। जस्टिन को सुनने के बाद स्कूटर ब्रॉन उनकी खोज में निकल गए और आखिरकार उन्होंने जस्टिन को ढूंढ ही निकाला। बीबर का पहला सिंगल - वन टाइम रेडियो पर ही रिलीज़ हो गया था जबकि वो अपने पहले एलबम को रिकॉर्ड ही कर रहे थे। ये गाना देखते ही देखते कनैडियन हॉट टॉप - 100 में पहुंच गया और कुछ ही हफ्तों में बिलबोर्ड हॉट 100 में अपनी जगह बना ली। उसके बाद जस्टिन के करियर ने जो रफ्तार पकड़ी वो थमी नहीं । वन लेस लोनली गर्ल सुपर डुपर हिट हुआ । बीबर का फर्स्ट डेब्यू एलबम - माय वर्ल्ड - अमेरिका में प्लैटिनम सर्टिफाइड रहा । इसके साथ ही बीबर पहले ऐसे आर्टिस्ट बन गए, जिनके एलबम के सातो गाने बिलबोर्ड हॉट 100 में शामिल हो गए। 2010 में जस्टिन का पहला फुल लेंथ स्टूडियो एलबम - माय वर्ल्ड - 2.0 आया... और इस एलबम के ट्रैक - बेबी-बेबी ने जस्टिन बीबर को इंटरनेशनल स्टार बना दिया...।इसी के साथ जस्टिन के वर्ल्ड टूअर का सिलसिला भी शुरु हो गया...। 2010 और 2012 में जस्टिन को अमेरिकन म्यूज़िक अवॉर्ड ऑफ़ द ईयर दिया गया । 23 साल के पॉप स्टार जस्टिन बीबर का कॉन्ट्रोवर्सीज़ से गहरा नाता रहा है. पिछले साल ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें जस्टिन बीबर अपने एक फैन के चेहरे पर घूंसा मार दिया था । दरअसल स्पेन के बार्सीलोना में कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंचे जस्टिन से एक फैन ने हाथ मिलाने की कोशिश की...तो उन्होने फैन्स को मुक्का रसीद कर दिया। पिछले साल जस्टिन की बीयर पीते हुए एक फैन ने तस्वीर लेने की कोशिश की, तो जस्टिन ने उनका फोन ही तोड़ दिया साथ ही उस पर दस लाख डॉलर का केस की धमकी भी दे दी । जस्टिन का न्यूड फोटोशूट भी बेहद कॉन्ट्रोवर्सिल रहा था और साथ ही उनकी गर्लफ्रैंड के साथ उनकी कई बार ऐसी तस्वीर लीक सामने आई हैं जो जस्टिन को सुर्ख़ियों में बनाए रखती हैं.।ये कॉन्ट्रोवर्सी और कामयाबी - दोनो को परफेक्ट कॉम्बीनेशन हैं - जस्टिन बीबर।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.