TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केआरके को जहर देकर मार देना चाहती थी उसकी मां ?

मुंबई ( 15 मई ) ट्विटर विवाद छेड़ने में माहिर केआऱके ने मदर्स डे पर किया अजीबोगरीब खुलासा। केआरके ने अपनी मां को लिखा कि अपने ट्वीट से सबको चौंका ही दिया। उन्होंने अपनी मां को लेकर एक अजीब ट्वीट किया। हैप्पी मदर्स डे मां, एक टाइम था जब आप मुझे जहर देकर मारनी चाहती […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 15 मई ) ट्विटर विवाद छेड़ने में माहिर केआऱके ने मदर्स डे पर किया अजीबोगरीब खुलासा। केआरके ने अपनी मां को लिखा कि अपने ट्वीट से सबको चौंका ही दिया। उन्होंने अपनी मां को लेकर एक अजीब ट्वीट किया। हैप्पी मदर्स डे मां, एक टाइम था जब आप मुझे जहर देकर मारनी चाहती थीं और आज आपको मुझपर फक्र है। केआरके पढ़ाई में कम और फिल्मों पर ज्यादा ध्यान देते थे और इससे उनकी मां नाराज रहती थी। केआके ने लिखा है। मेरी मां को मुझपर बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मैं फिल्में बहुत देखता था। उन्हें लगता था कि मैं परिवार की इज्जत खराब कर दूंगा इसलिए जहर देकर मारना चाहती थी। मदर्स डे पर एक के बाद एक केआरके ने तीन ट्वीट किए। केआरके ने आगे लिखा 'अपने 6 भाई-बहनों में मैं सबसे ज्यादा शैतान था। मैं खेती करने के बजाय स्कूल जाता था फिल्में देखता था। आपको बता दे कि केआरके के इस ट्विट पर फौलोवर्स ने उनका खूब मजाक भी बनाया है। ट्विटर पर लोग ये कह रहे हैं कि केआरके की मां फेल कैसे गई। .

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.