TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कपिल के शो में आ रही हैं भारती, अब होगी दमदार कॉमेडी

मुंबई ( 28 जून ) लगता है कपिल शर्मा के अच्छे दिन आ गये हैं। खबर ये आ रही है कि भारती सिंह अपने मंगेतर हर्ष के साथ कपिल के शो का हिस्सा बनने वाली है । जहां भारती एक बार फिर अपने बातों से लोगों को हंसाती नज़र आएगी तो वहीं हर्ष भारती के […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 28 जून ) लगता है कपिल शर्मा के अच्छे दिन आ गये हैं। खबर ये आ रही है कि भारती सिंह अपने मंगेतर हर्ष के साथ कपिल के शो का हिस्सा बनने वाली है । जहां भारती एक बार फिर अपने बातों से लोगों को हंसाती नज़र आएगी तो वहीं हर्ष भारती के लिए स्क्रिप्ट लिंखेगे ।  भारती कॉ़मेडी वर्ल्ड का धाकड़ नाम बन चुकी हैं। वो अगर कपिल के शो में आ रही है तो ये उनके लिए फायदमंद होगा। भारती के आने से कपिल के पुराने दिन लौटने वाले है। जैसा कि सब जानते हैं कि कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से बेहद कठिन दौर से गुज़र रहे हैं। वजह चाहे उनके शो की गिरती टी आर पी हो या फिर उनके करीबी सुनील ग्रोवर का जाना हो।सुनील ग्रोवर गए तो कपिल के शो की टीआरपी गिर गई। उनके शो को बहुत नुकसान हुआ। परिस्थिति तो तब ज्यादा बिगड़ गई जब कपिल के बेहद खास दोस्त अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल का साथ छोडकर उनके सबसे बडे प्रतिद्वंदी कृष्णा के नए शो मे उनका का साथ दिया। लेकिन कपिल ने भी हार नहीं मानी और वापस लड़ने का फैसला किया बात तो शो बंद करने तक कि आ गयी थी लेकिन कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी लेकिन शो बंद नहीं होने दिया । इसी बीच एक अच्छी खबर सुनने को आयी कपिल के पुराने दोस्त  चन्दन प्रभाकर ने कपिल के शो मे वापसी कर ली है और अब भारती भी कपिल के शो का हिस्सा बन रही हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.