TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक यंग एक्ट्रेस ने कटरीना को मारा ताना, कहा सुपर स्टार्स के भरोसे मैं नहीं !

मुंबई ( 3 जुलाई ) बॉलीवुड हीरोइंस की कैट फाइट किसी से छुपी नहीं है। एक्ट्रेसेस अक्सर एक दूसरे को मारती रहती हैं ताना । ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट ने भी किया है। कहा जा रहा है कि आलिया ने कटरीना की सुपर स्टार्स के साथ काम करने की पॉलिसी को लेकर मारा है ताना। […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 3 जुलाई ) बॉलीवुड हीरोइंस की कैट फाइट किसी से छुपी नहीं है। एक्ट्रेसेस अक्सर एक दूसरे को मारती रहती हैं ताना । ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट ने भी किया है। कहा जा रहा है कि आलिया ने कटरीना की सुपर स्टार्स के साथ काम करने की पॉलिसी को लेकर मारा है ताना। वैसे तो आलिया और कटरीना एक दूसरे के साथ इस तरह से पेश आती हैं जैसे ये बहुत अच्छी दोस्त हो ।  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने  कटरीना पर ये कहकर ताना है मारा कि उन्हें अपना करियर संवारने के लिए नहीं चाहिए सुपरस्टार्स का सहारा। आलिया ने कहा है, मैं सुपरस्टार्स के भरोसे बॉलीवुड में नहीं हूं। मुझे अच्छी स्क्रिप्ट और को स्टार्स चाहिए जो कि मेरे भीतर से मेरा बेस्ट बाहर लाने में मेरी मदद करे। हालांकि आलिया ने कटरीना का नाम तो नहीं लिया.. लेकिन उनका इशारा साफ साफ कटरीना की तरफ लग रहा है। फिल्म  'फितूर' और 'बार बार देखो' की बैड परफॉर्मेन्स के बाद कटरीना कैफ ने खा ली है कसम कि वो सिर्फ सुपर स्टार्स के ही साथ काम करेंगी। जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी कर चुकी कटरीना के पास इस वक़्त तीन फिल्में हैं..सलमान के साथ एक था टाइगर के सीक्वेल की तो काफी दिनों से शूटिंग कर रही हैं... इसके अलावा कटरीना डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ बन रही शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म में भी काम कर रही हैं.... सिर्फ यही ही नहीं.. हाल ही कटरीना आमिर ख़ान के साथ माल्टा में ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग करके लौटी हैं यानी कटरीना के करियर की गाड़ी इस वक़्त सुरपस्टार्स की बदौलत चल रही है... ऐसे में ये कहना ग़लत नहीं होगा कि आलिया  अपने बयान में कटरीना पर ताना मार रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.