TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्सगर्लफ्रेंड कटरीना को अपनी कार दे दी, खुद ऑटो में बैठकर घर आए सलमान खान

मुंबई ( 14 जून ) एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ की खातिर सलमान खान ने की ऑटो की सवारी। सलमान खान मेहबूब स्टूडियों में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे तो वहीं कटरीना वहां रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस को प्रमोट करने गई थी। कटरीना ने वहां पर सलमान से मुलाकात […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 14 जून ) एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ की खातिर सलमान खान ने की ऑटो की सवारी। सलमान खान मेहबूब स्टूडियों में अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे तो वहीं कटरीना वहां रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस को प्रमोट करने गई थी। कटरीना ने वहां पर सलमान से मुलाकात भी की। कटरीना ने वहां सलमान से ना जाने अपनी कौन सी मुश्किल शेयर की उसके बाद सलमान ने कटरीना को अपनी कार दे दी और खुद पैदल चलकर घर आने लगे। थोड़ी दूर पैदल चलने के बाद सलमान ने फिल्म मेकर रमेश तौरानी के साथ ऑटो कर लिया। हो सकता है कटरीना रणबीर के साथ कार में बैठकर घर ना जाना चाहती हो इसलिए सलमान खान ने उन्हें अपनी कार दे दी। देर रात जब कटरीना उनकी कार में जा रही थी तो सलमान ने उन्हें गले लगाया, सी ऑफ किस किया और जब तक वो ठीक से चली नहीं गई सलमान उन्हे देखते रहे।  सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का अभी भी पूरा ध्यान रखते हैं। हाल ही में सामने आई तस्वीरें तो ये ही बयां कर रही हैं। कैटरीना कैफ को सलमान खान ने गाड़ी में बैठाया और खुद ऑटो से गए। इसके बाद उन्होनें ऑटो पकड़ा और आनन फानन में रवाना हो गए।दरअसल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में लगे हुए है। इसी दौरान सलमान खान का कैटरीना के प्रति प्यार देखने को मिला। दोनों महबूब स्टूडियो से साथ में बाहर आए और सलमान खान ने कैटरीना को गाड़ी में बैठाया और उनके जाने के बाद जल्दी से ऑटो करके अपने घर के लिए रवाना हो गए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.