TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अहमदाबाद में अपनी टीम के साथ लाइव शो करेंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई  ( 2 मई ) डॉ. मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर एक बार फिर कॉमेडी की क्लीनिक खोलने जा रहे हैं । इस बार सुनील ग्रोवर गुजरात के अहमदाबाद में लाइव शो करेंगे। ‘द कॉमेडी फैमिली’ के नाम से यह लाइव शो 27 मई को होगा और शो में सुनील ग्रोवर का साथ देंगे अली असगर, […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई  ( 2 मई ) डॉ. मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर एक बार फिर कॉमेडी की क्लीनिक खोलने जा रहे हैं । इस बार सुनील ग्रोवर गुजरात के अहमदाबाद में लाइव शो करेंगे। 'द कॉमेडी फैमिली' के नाम से यह लाइव शो 27 मई को होगा और शो में सुनील ग्रोवर का साथ देंगे अली असगर, चंदन प्रभाकर , सुगंधा मिश्रा और रोशनी चोपड़ा। सुनील के लाइव शो का पोस्टर तैयार हो चुका है। पोस्टर पर सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के गेटअप में दिख रहे हैं । सुनील और उनकी टीम के लाइव शो का अहमदाबाद में जमकर प्रमोशन हो रहा है। खबर तो ये भी है कि सुनील की  पूरी टीम सोनी के नए कॉमेडी शो 'सबसे बड़ा कलंद' में भी नजर आ सकती है। इस शो को 'द कपिल शर्मा शो' की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस बनाएंगी । सुनील ग्रोवर ने भले ही 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया है लेकिन सोनी टीवी से उनका नाता अब भी बना हुआ है । यही वजह है सुनील 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले और 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आ चुके हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि जल्द ही सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के मशहूर शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' को भी होस्ट करते दिखेंगे । सुनील ग्रोवर और उनके साथियों ने कपिल से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद शो को छोड़ दिया है और सुनील ग्रोवर की कमी 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों को खलने लगी है। शोे की रेटिंग तो गिरी ही कपिल के शो को देख लोगों को हंसी भी कम ही आ रही है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.