TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अमेरिका में एयरपोर्ट पर ‘बाहुबली’ प्रभास को फैन्स ने घेरा

मुंबई ( 13 मई ) बाहुबली मेगा ब्लॉकबस्टर हुई तो प्रभास देश के नए सुपर स्टार और हार्टथ्रोब बन गए। बाहुबली में प्रभास के काम की बहुत तारीफ हो रही है। प्रभास के प्रशंसकों की संख्या में अचानक काफी इजाफा हुआ है। उनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेश में खूब बढ़ी है। पांच साल […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 13 मई ) बाहुबली मेगा ब्लॉकबस्टर हुई तो प्रभास देश के नए सुपर स्टार और हार्टथ्रोब बन गए। बाहुबली में प्रभास के काम की बहुत तारीफ हो रही है। प्रभास के प्रशंसकों की संख्या में अचानक काफी इजाफा हुआ है। उनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेश में खूब बढ़ी है। पांच साल बाद प्रभास ने फिल्मों से ब्रेक लिया है और इन दिनों वो अमेरिका में हैं। प्रभास को अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर फैन्स ने घेर लिया। अमेरिकी हवाई अड्डे पर प्रशंसकों की भीड़ को देखकर भावुक हो गए।प्रभास एक शर्मीले इंसान हैं और वो पब्लिक प्लेस पर आम शख्स की तरह रहना उन्हें पसंद है। अमेरिकी हवाई अड्डे पर अपना इस तरह का स्वागत देखकर प्रभास काफी भावुक हो गए। फिल्म बाहुबली 2 के रिलीज के बाद से प्रभास को फैन्स का बहुत प्य़ार मिल रहा है। फिल्म देश विदेश में बहुत अच्छी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर लोग बाहुबली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कुछ दिन पहले प्रभास ने भी फैन्स को अपना एक मैसेज भेजा था।  प्रभाष ने अपने सभी फैन्स को स्पेशल मैसेज भी लिखा । फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे प्रभास ने अपने फेसबुक पर लिखा, “मेरे सभी प्रशंसकों और मुझ पर प्यार बरसाने वालों को ‘बिग हग’। मैंने पूरी कोशिश की है कि मैं भारत के विभिन्न हिस्सों और विदेशों में प्यार व्यक्त करने का प्रयास कर सकूं।  मैं अभिभूत हूं ।' प्रभास ट्विटर पर तो नहीं हैं लेकिन फेसबुक उनका ऑफिसयल पेज है। जब से बाहुबली 2 रिलीज हुई है उनके फौलोवर्स तेजी से बढे हैं। फिलहाल वो अमेरिका में हैं और वहीं से फैन्स को जवाब भेज रहे हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर प्रभाष से बाहुबली 3 में काम करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन खबर है कि फैन्स की इस मांग को झटका लगा है। ‘बाहुबली-2’ की ज़बरदस्त सफलता के बाद इस फ़िल्म के फ़ैन्स ये कयास लगा रहे थे कि शायद इस फ़िल्म का तीसरा भाग भी सामने आएगा। फ़िल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने इस अफ़वाह को थोड़ा आधार भी दिया था, जब उन्होनें एक मीडिया इंटरव्यू में तीसरे भाग के बनाए जाने की संभावना को खुला हुआ बताया था । लेकिन अब बाहुबली के लेखक और फ़िल्म निर्देशक एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र ने यह बात साफ़ कर दी है कि बाहुबली पार्ट-3 बनना मुमकिन नहीं है.          

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.