TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अब ‘नागिन’ को अपनी हीरोइन बनाएंगे सलमान खान !

मुंबई ( 4 मई ) ‘दबंग’ सलमान खान एक बार फिर किसी के फिल्मी करियर के ‘बॉडीगॉर्ड’ बनेंगे। सलमान खान अब टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान खान अपनी होम प्रॉडक्शन की अगली फिल्म में मौनी रॉय को मौका देंगे। खबर है कि सलमान खान को […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 4 मई ) 'दबंग' सलमान खान एक बार फिर किसी के फिल्मी करियर के 'बॉडीगॉर्ड' बनेंगे। सलमान खान अब टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान खान अपनी होम प्रॉडक्शन की अगली फिल्म में मौनी रॉय को मौका देंगे। खबर है कि सलमान खान को मौनी रॉय में बहुत टैलेंट दिखता है। उन्हें लगता है मौनी बहुत खूबसूरत हैं और उनकी जगह हिंदी फिल्मों में होनी चाहिए।  सलमान को अपनी अगली फिल्म के लिए देसी लुक वाली एक्ट्रेस की जरूरत है और मौनी उनकी आने वाली फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी हैं। ऐसा  हुनर सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा के अंदर देखी थी जब उन्होंने दबंग में सोनाक्षी को लॉन्च किया था। सलमान ने देखा कि मौनी बहुत ही देसी और ट्रेडिशनल हैं। तो हो सकता है सलमान मौनी को अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म में लॉन्च करें। इससे पहले सलमान बिग बॉस की कंटेस्टेंट सना खान को भी फिल्म जय हो में लॉन्च कर चुके हैं। मौनी और सलमान के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। मौनी बिग बॉस सीजन-10 में परफॉर्म भी कर चुकी हैं। गौरतलब हैं कि मौनी फिल्म 'तुम बिन2' में एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं।  बता दें कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला उनका शो नागिन काफी पॉपुलर है। इस सीरियल में मौनी ​लीड रोल में हैं। हाल ही में आयोजित हुए गोल्डन पेटल अवॉर्ड में मौनी रॉय को ‘नागिन 2’ में शिवांगी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। नागिन सीरियल को दर्शक काफी पंसद करते हैं और मौनी की भी काफी फैन फॉलोइंग हैं। इसी वजह से इस सीरियल का दूसरा सीजन शुरू किया गया। सलमान खान इससे पहले कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, स्नेहा उलाल, ज़रीन खान, हेज़ल कीच, डेज़ी शाह सहित जैसी कई ऐक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। सलमान खान को बॉलीवुड सितारों का गॉड फादर भी कहा जाता है। सलमान ने बी टाऊन के कई हीरो का भी करियर संवारा है जिसमें में से एक अर्जुन कपूर भी हैं खबर है कि दबंग खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.