TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अजय की फिल्म बादशाहो का चौथा पोस्टर रिलीज, इमरजेंसी पर बनी है फिल्म

मुंबई ( 15 जून ) अजय देवगन की फिल्म बादशाहों को लेकर फैन्स की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। अजय ने फिल्म का चौथा पोस्टर ट्विटर पर रिलीज किया है। चौथे पोस्टर में विद्युत जामवाल का लुक इंट्रोड्यूस किया गया हैं। पोस्टर में वे मूंछ और हल्की दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। पोस्टर से साफ […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 15 जून ) अजय देवगन की फिल्म बादशाहों को लेकर फैन्स की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। अजय ने फिल्म का चौथा पोस्टर ट्विटर पर रिलीज किया है। चौथे पोस्टर में विद्युत जामवाल का लुक इंट्रोड्यूस किया गया हैं। पोस्टर में वे मूंछ और हल्की दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। पोस्टर से साफ है कि फिल्म की कहानी 1975 इमरजेंसी के दौर की है। पोस्टर के अनुसार हथियारों और करोड़ों के सोने से लदे ट्रैक को 6 लोग बचाते हैं। अजय ने पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है एक से भले दो, 2 से भले 3 । अब तक फिल्म के चार पोस्टर रिलीज हो चुके हैं।इस फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया हैं। मिलन लुथरिया के साथ अजय वन्स अपॉन अ टाइम मुंबई जैसी फिल्म में काम कर चुके हैं। मिलन लुथरिया के साथ अजय ने कई फिल्में की है और इनकी बॉन्डिग बहुत मजबूत है। फिल्म के डॉयलॉग्स रजत अरोड़ा ने लिखे हैं। अजय की फिल्म बादशाहो 1 सितंबर को रिलीज हो रही है। ‘बादशाहो’ में अभिनेता इमरान हाशमी, अभिनेत्री ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी मुख्य भूमिका में हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.