---विज्ञापन---

सोशल मीडिया पर क्यों बन रहा है प्रियंका का मजाक ?

न्यूयॉर्क ( 2 मई ) न्यूयॉर्क में हुआ मेट गालाअवॉर्ड्स जहां दुनिया के सबसे बड़े सेलिब्रिटी इस फंडरेज़िंग इवेंट के लिए जुटें। मैडोना, रिहाना, केटी पैरी जैसे स्टार्स इस बार मेट गाला की शान बढ़ाते नज़र आएं तो वहां इंडिया की इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दिखी। इस इवेंट पर लोगों ने प्रियंका से […]

न्यूयॉर्क ( 2 मई ) न्यूयॉर्क में हुआ मेट गालाअवॉर्ड्स जहां दुनिया के सबसे बड़े सेलिब्रिटी इस फंडरेज़िंग इवेंट के लिए जुटें। मैडोना, रिहाना, केटी पैरी जैसे स्टार्स इस बार मेट गाला की शान बढ़ाते नज़र आएं तो वहां इंडिया की इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दिखी। इस इवेंट पर लोगों ने प्रियंका से ज्यादा उनके गाउन पर ध्यान दिया। आप हैरान हो जाएंगे ये जानकर कि एक लग्जरी वैन ने प्रियंका से ज़्यादा उनके ट्रेच कोच को संभाल कर रखा गया था और प्रियंका इस लग्ज़री वैन से बाहर आईं तो कैमरों का रुख़, प्रियंका और उनके गाउन की तरफ़ हो गया। दुनिया के इस सबसे ट्रेंच कोट को प्रियंका ने जिस अंदाज़ में मेट गाला के रेड कारपेट पर फ्लांट किया, कैमरे उन्हे निहारते ही रह गए । रेड कारपेट पर आते ही प्रियंका ने निक जॉन्स के साथ पहले कैमराज़ को पोज़ किया…और उसके बाद वो रेड कारपेट की उन सीढ़ियों की तरफ़ बढ़ गईं… जहां आगे मेट गाला का वेन्यू और लेफ्ट राइट – प्रियंका की हर मुवमेंट को कैप्चर करते कैमरे थे….।  प्रियंका के हैवी एंड एक्स्ट्रा लॉन्ग ट्रेंच कोट को राल्फ लॉरेन ने डिज़ाइन किया , उसे संभालने के लिए देसी गर्ल के पीछे-पीछे दो असिस्टेंट्स लगे हुए थे आगे-आगे प्रियंका इंटरव्यूज़ दे रही थी, सेलिब्रिटीज़ से मिल रही थी और पीछे-पीछे असिस्टेंट्स – लंबे ट्रेंच कोट से जूझ रहे थे। जितनी स्टाइल से प्रियंका ने अपने इस लुक को कैरी किया उसने बता दिया कि बॉलीवुड की ये इंटरनेशनल स्टार फैशन में किसी से पीछे नहीं है… लेकिन फैशन पुलिस तो हर स्टार के पीछे पड़ ही जाती है। फ़िर सोशल मीडिया पर प्रियंका की ट्रॉलिंग का सिलसिला शुरु हो गया। किसी ने प्रियंका के ट्रेंच कोट को – पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का न्यूयॉर्क में एक्सटेंशन बता दिया , तो किसी ने प्रियंका के लंबे कोट से कई सारी साड़ियां बनाने का कॉन्ट्रैक्ट दे दिया और तो और ट्विटर पर किसी ने प्रियंका को बीसीसीआई को स्टेडियम को बारिश से बचाने का कॉन्ट्रैक्ट दे दिया। वैसे तो प्रियंका के ये अपीयरेंस उनके हॉलीवुड डेब्यू के लिए ज़रुरी भी हैं… क्योंकि उनकी फिल्म बेवॉच की रिलीज़ 2 जून को है…और समझ लीजिए कि मेट गाला अवॉर्ड्स के साथ बेवॉच के नॉन स्टॉप प्रमोशन्स की शुरुआत भी हो गई है।

First published on: May 02, 2017 05:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.