TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सोफिया हयात का आरोप, हज के दौरान मक्का में मेरा हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट

मुंबई (15 अप्रैल): मॉडल और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया है कि मक्का में उनका यौन शोषण हुआ है। सोफिया का कहना है ये सब उनके साथ उस वक्त हुआ जब वो अपने मंगेतर के साथ मक्का गई थीं। सोफिया ने वीडियो का केप्शन […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई (15 अप्रैल): मॉडल और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया है कि मक्का में उनका यौन शोषण हुआ है। सोफिया का कहना है ये सब उनके साथ उस वक्त हुआ जब वो अपने मंगेतर के साथ मक्का गई थीं। सोफिया ने वीडियो का केप्शन दिया है, 'इस्लाम औरतों की इज्जत करना सीखाता है। कोई पुरुष अपनी पत्नी को छोड़कर किसी गैर महिला को छू नहीं सकता। इसलिए मुझे इस्लाम पसंद है। लेकिन यह नियम मक्का में लागू नहीं होता। वहां जाकर पुरुष यह नियम भूल जाते हैं। आज जब मैं पवित्र पत्थर को छूने की कोशिश कर रही थी, तब मुझे अहसास हुआ कि पीछे से कोई व्यक्ति मेरे साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश कर रहा है। वहां महिलाओं की लाइन दिख नहीं रही थी, क्योंकि पुरुषों ने अपनी शारीरिक क्षमता का प्रयोग कर महिलाओं को धक्का देना शुरू कर दिया था। जब मैं पवित्र पत्थर से एक मीटर दूर थी, तब मुझे ऐसे धक्का दिया गया, जिससे मैं सांस भी नहीं ले पा रही थी। मैं बहुत डर गई। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मेरा हिजाब मेरे गले में फंस गया। लोगों के धक्के से मेरा दम घुटने लगा और मैंने चिल्लाना शुरू कर दिया। सोफिया ने आगे बताया कि अल्लाह के दर पर भी लोगों को कुरान में लिखी बातें याद नहीं रहती है। अल्लाह मेरे अंदर हैं और वो मुझसे कहते हैं कि अगर लोगों को लगता है कि वो ऐसे ही औरतों की बेइज्जती करते रहेंगे और सिर्फ पवित्र पत्थर छूने से ही जनन्त चले जाएंगे, तो यह उनकी गलतफहमी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.