---विज्ञापन---

सैफ अली खान की बेटी के साथ अपने जीजा आयुष को लॉन्च करेंगे सलमान

मुंबई ( 10 मई ) सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ बॉलीवुड में लॉन्च होंगे सलमान के जीजा आय़ुष शर्मा। आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।अब सलमान भी अपने घर के दामाद को एक सुपरहिट डेब्यू देने की तैयारी में लग गए हैं।  ताजा खबरों की मानें तो यह […]

मुंबई ( 10 मई ) सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ बॉलीवुड में लॉन्च होंगे सलमान के जीजा आय़ुष शर्मा। आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।अब सलमान भी अपने घर के दामाद को एक सुपरहिट डेब्यू देने की तैयारी में लग गए हैं।  ताजा खबरों की मानें तो यह फिल्म होगी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक।  ये प्रोजेक्ट करण जौहर और सलमान खान का ज्वाइंट वेंचर होगा। बताया जा रहा है कि आयूष को बॉलीवुड में लेकर आने पर अर्पिता ने सलमान को कई बार कहा था. लेकिन जब वह नाराज हो गईं तो बहन की जिद के आगे सलमान ने भी घुटने टेक दिए।  हालांकि इससे पहले आई खबरों में यह तो तय हो गया था आयूष को इंस्डट्री में लाने के लिए बड़ी तैयारी की जा रही है लेकिन सलमान इसमें कहां तक इंवॉल्व होंगे, यह जानकारी सामने नहीं आई । सलमान खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को कौन डाइरेक्ट करेगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गय़ा है। हालांकि पिछले साल ही करण जौहर ने सैराट की हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिया था। लिहाजा, इस फिल्म में करण जौहर जुड़ेंगे, यह तो पक्की बात है।  

First published on: May 10, 2017 05:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.