TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सलमान का बॉडीगॉर्ड्स को अल्टीमेटम, फिट हो जाओ या फिर नौकरी से बाहर हो जाओ !

  तान्या अरोड़ा, मुंबई  ( 14 जून ) सलमान खान अब नही करेंगे अनफिट टीम को बर्दाश्त । ये तो आप सब जानते है कि सलमान कितने  फिटनेस फ्रीक हैं । वो खुद तो फिट रहते ही है अपने साथ के लोगों को भी फिट रखना चाहते हैं। सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के लिए बन गए […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
 
तान्या अरोड़ा, मुंबई  ( 14 जून ) सलमान खान अब नही करेंगे अनफिट टीम को बर्दाश्त । ये तो आप सब जानते है कि सलमान कितने  फिटनेस फ्रीक हैं । वो खुद तो फिट रहते ही है अपने साथ के लोगों को भी फिट रखना चाहते हैं। सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के लिए बन गए है एक स्ट्रिक्ट डाइट टीचर और अपने बॉडीगार्ड्स के लिए बॉलीवुड के सुल्तान ने बना दिया है एक फिटनेस चार्ट । सूत्रों की माने तो सलमान खान चाहते है कि उनके सभी बॉडीगार्ड्स रहे एकदम फिट ताकि वो सलमान और उनकी फैमिली को बचाने में फूर्ति दिखाएं। सलमान ने अपने सभी बॉडीगार्ड्स को दे दी है ये इंस्ट्रक्शन की वो सब रहे एकदम फिट , लेकिन अगर कोई फिट नही होगा तो  वो उसे बाहर का रास्ता दिखाने में भी देरी नहीं करेंगे। सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड्स का डाइट चार्ट तैयार किया है और सलमान के डाइट चार्ट पर सभी बॉडीगार्ड्स को अमल करना होगा और जो सलमान की नहीं सुनेगा सलमान उसे बाहर का रास्ता दिखा देंगे। दो महीने पहले ही सलमान खान ने अपने तीन बॉडीगॉर्ड्स को निकाला था। सलमान को ये पता चला था कि उनके बॉडीगॉर्ड्स सलमान से जुड़ी निजी बातें मीडिया में लीक कर रहे थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.