सनी देओल अब बेटे को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च, फिल्म की शूटिंग शुरू

मनाली ( 22 मई ) बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली है तो वहीं देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी अब बॉलीवुड में लांचिंग के लिए तैयार है। सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे। सनी देओल के बेटे और धर्मेन्द्र के पोते करण देओल की लांचिंग की तैयारीअरसे से की जा रही है और अब बात बनती नजर आ रही है। करन ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद सनी देओल ने दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पल-पल दिल के पास की शूटिंग शुरू, शूट पर करन का पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है।’ https://twitter.com/iamsunnydeol/status/866529100839518208 सनी के बेटे करण के साथ फिल्म में हीरोइन के तौर पर है सहर बम्बा को ल़ॉन्च कर रहे हैं। लंबे समय से सनी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश में जुटे थे और उनकी खोज शिमला में खत्म हुई।

मनाली के शलीण गांव में सनी देओल फिल्म  शूटिंग कर रहे है। वह गांव के माहौल और लोकल लोगों से काफी घुल मिल गए हैं। अक्सर वो यहां के लोगों के साथ एक आम गांव वाले की तरह बातचीत करते देखे जा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग करने के लिए उन्होंने लकड़ी से बने एक मकान को चुना है। फिल्म की एक्ट्रेस इसी मकान में रहती दिखेगी।
गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस जी स्‍टूडियो के साथ मिलकर कर रहा है। इससे पहले सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेमकथा’ के लिए साथ काम किया था।

Don't miss

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को...

OPPO Reno8T 5G को सस्ते में खरीदने का मौका! इस दिन से होगी बिक्री शुरू

OPPO Reno8T 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...

ओडिशा के 4 और गुजरात के 3 नए शहरों में पहुंची Airtel 5G Plus Service, देखें पूरी लिस्ट

Airtel 5G Plus Service: सभी टेलीकॉम कंपनियां एक-एक करके देशभर के सभी शहरों में अपने 5जी सर्विस को पहुंचाने पर काम कर रही है।...

अमेजन पर बंपर ऑफर! 22000 रुपये वाला OnePlus Smart TV मात्र 9,769 रुपये में खरीदें

OnePlus Smart TV: अगर आप अपने घर एक नया स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता...
Exit mobile version